AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

धवल कांडा ने नारीयल फोड़ कर खाद्य सामग्री के ट्रकों को रवाना किया।

ABSLM  सिरसा, 16 मार्च 2018 

श्री मारुती मंदिर के तत्वावधान में शनिश्चरी अमावस्या के अवसर पर श्री शनिचरा धाम  ( जिला मुरैना, मध्य प्रदेश ) में लगाए जाने वाले भंडारे के लिए खाद्य सामग्री के ट्रकों को रवाना किया गया। श्री बाबा तारा कुटिया के मुख्य सेवक गोबिंद कांडा के पुत्र धवल कांडा ने नारीयल फोड़ कर खाद्य सामग्री के ट्रकों को रवाना किया। उन्होंने श्री मारुती मंदिर के सदस्य के कार्यों की सराहना की। श्री कांडा ने कहा कि सिरसा की सामाजिक संस्थाओं ने सदैव जनकल्याण के कार्य किए हैं। श्री शनिचरा धाम ( जिला मुरैना, मध्य प्रदेश ) में शनिश्चरी अमावस्या पर भंडारे का आयोजन किया जाना निश्चित रूप से बडी सेवा का कार्य है। उन्होंले कहा कि श्री शनिदेव महाराज आप सबकी मनोकामनां पूरी करे । 
सिरसा संत - महात्माओं की पवित्र धरती है और यहां के लोग धार्मिक कार्यों में बढचढ कर अपना योगदान देते है। इस अवसर पर संस्था के प्रधान रमेश गर्ग ने संस्था को दिए जा रहे सहयोग के लिए कांडा परिवार का आभार जताया। इस मौके पर संस्था के निर्मल 
कांडा,पवन बजाज,संदीप घाट,सुभाष कंदोई सहित अन्य लोग  मौजूद थे। गौरतलब है कि पिछले कई वर्षों से संस्था द्वारा यह भंडारा लगाया जा रहा है।

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है