AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

वीरे दी वेडिंग’ की विशेष स्क्रीनिंग में पहुंचीं सोनम कपूर आहुजा


abslm05-06-2018  साया शर्मा एंव अंकुश शर्मा की विशेष रिपोर्ट


बालीवुड दीवा सोनम कपूर आहुजा ने अपनी नवीनतम रिलीज फिल्म वीरे दी वेडिंग’ की विशेष स्क्रीनिंग के लिए राजधानी दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित पीवीआर सिनेमाघर का दौरा किया। दरअसलवह इस फिल्म के प्रति लोगों की प्रतिक्रिया जानने के लिए थियेटर पहुंची थींजहां भीड़ ने उन्हें घेर लिया। इस मौके पर उन्होंने आम लोगों के साथ-साथ मीडिया से बातचीत की और अपनी नई फिल्म के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया हासिल कीजिसमें प्रमुख भूमिकाओं में करीना कपूर खानस्वर भास्करशिखा तलसानिया भी हैं।
आम दर्शकों के साथ सोनम भी अपनी इस फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के लिए बेहद उत्साहित एवं रोमांचित देखीं। मीडिया के साथ बातचीत करते हुए सोनम ने कहा, ‘यह एक अच्छी व्यावसायिक फिल्म है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि फिल्म में कोई पुरुष या महिला है या नहीं। मैं इस फिल्म में काम करके वाकई में बहुत खुश हूं! मैं अपनी बहन रिया कपूर के लिए वास्तव में खुश हूंजिन्होंने एक रचनात्मक निर्माता के तौर पर पूरी टीम के लिए बहुत सकारात्मक रही। फिल्म को दर्शकों से मिल रही बेहतरीन प्रतिक्रिया को लेकर मैं बहुत खुश और उत्साहित हूं।
 उल्लेखनीय है कि रिया कपूरएकता कपूर और निखिल द्विवेदी द्वारा सह-निर्मित वीरे दी वेडिंग’ एक महिला केंद्रित कॉमेडी फिल्म हैजिसे शशांक घोष द्वारा निर्देशित किया गया है। बालाजी मोशन पिक्चर्स,अनिल कपूर फिल्म्स एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क के बैनर के तहत बनी इस फिल्म में सुमित व्यासविश्वास किनीमनोज पाहवानीना गुप्ताविवेक मुश्रानएडवर्ड सोनेनब्लिक आदि की भी प्रमुख भूमिकाएं हैं।

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है