AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

आकाश ददलानी लेकर आए अपना पहला संगीत वीडियो ‘बैंग बैंग’

02-07-2018 Ankush sharma Reporter-ABSLM

‘बिग बॉस 11’ का प्रतिभागी बनने के बाद लाइटलाइट में आए रैपर आकाश ददलानी अब अपने पहले संगीत वीडियो ‘बैंग बैंग’ के साथ वापस आ गए हैं। अपने इस नए प्रोजेक्ट के प्रचार के सिलसिले में वह पिछले दिनों नई दिल्ली थे, जहां उन्होंने अपने गीत के बारे में जो कुछ बताया, उसके अनुसार, यह हर उस व्यक्ति के संघर्ष की कहानी है, जिसके दम पर वह विजेता बनकर उभरता है। पश्चिम विहार में थियेटर क्लब और लाउंज में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में आकाश ददलानी के साथ गायक प्रियंका और संगीत निर्देशक, संगीतकार मिस्ताबाज भी इस कार्यक्रम में उपस्थित थे। इस इवेंट को लेकर खुद लाउंज के मालिक जगजीत सिंह वालिया भी बहुत उत्साहित लग रहे थे।
मीडिया से बात करते हुए आकाश ददलानी ने कहा, ‘मुझे लगता है कि इस गीत को संगीत से सजाने के लिए मिस्ताबाज बिल्कुल सही विकल्प था और निश्चित रूप से प्रियंका ने भी इसे अपनी सुमधुर आवाज से नवाजा है। यह गीत मेरे लिए भी बहुत खास है।’ आकाश ददलानी कहते हैं कि हमने साथ-साथ वह सब कुछ किया, जो हम इस गाने के लिए कर सकते थे, तभी हम यहां ‘बैंग बैंग’ के साथ हैं। मुझे उम्मीद है कि लोग इस गीत को जरूर पसंद करेंगे।’ इसके अलावा, उन्होंने कहा, ‘‘द बैंग बैंग’ एक मजेदार गीत है। यह एक ऐसा ट्रैक है, जो हर किसी के इर्दगिर्द घूमता है और यह गीत मेरी ही कहानी नहीं, बल्कि हर किसी की कहानी बताता है, जो विजेता बनना चाहता है और विजेता बन जाता है।’
खैर, ‘बैंग बैंग’ कॉलेज के छात्रों और स्टंट बाइकर्स के साथ एक पेप्पी ट्रैक शॉट है। एनवी वल्र्डवाइड द्वारा विशेष रूप से रिलीज यह विजय भारद्वाज की प्रस्तुति है। कलाकार प्रबंधन पावनीत कपूर द्वारा किया गया है। यह ट्रैक 4 जुलाई को आनेवाला है।



निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है