AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

अरबाज खान ने दिल्ली में किया रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘जैक एंड दिल’ का प्रमोशन

abslm 31-10-2018 
बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान इन दिनों अपनी अपकमिंग रोमांटिक कॉमेडी फिल्म जैक एंड दिल’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी सिलसिले में पिछले दिनों वह देश की राजधानी दिल्ली पहुंचे। उनके साथ फिल्म के डायरेक्टर सचिन पी. करंदे और एक्टर राजदीप भी थे। कनॉट प्लेस स्थित हॉटमेस किचन एंड बार में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में इन कलाकारों ने मीडिया के साथ बातचीत की। सागर एससिनागारेसंदेश जाधव एवं योगेश सिंह द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित जैक और दिल’ नई उम्र के आदमी जैक की कहानी हैजो छोटी भौतिकवादी महत्वाकांक्षाओं से घिरा है। जैक (अमित साध)एक कॉमिकल जासूस को वालियाजी (अरबाज खान) ने अपनी पत्नी शिल्पा (सोनल चौहान) की जासूसी करने के लिए किराये पर लिया हैक्योंकि उसे संदेह है कि उसकी पत्नी का किसी अन्य से अफेयर है। लेकिनकहानी तब मोड़ ले लेती हैजब जैक ही अपने ग्राहक की पत्नी के साथ प्यार में पड़ जाता है

इस फिल्म में अरबाज ने एक ऐसे शादीशुदा व्यक्ति का किरदार निभाया है जिसे अपनी बीवी पर शक होता है कि वो उसे चीट कर रही हैं। अपनी पत्नी के बारे में पता लगाने के लिए वो उसकी जासूसी करने लगता है।
इस फिल्म और इसमें अपने चरित्र के बारे में अरबाज ने बताया, “यदि आप फिल्म के मूलयानी पति-पत्नी और प्रेमी को देखते हैंतो यह एक साधारण अवधारणा वाली फिल्म प्रतीत होती हैलेकिन इसकी प्रस्तुति ही फिल्म को उससे पूरी तरह अलग करनी चाहिए। आप कह सकते हैं कि यह फिल्म विवाहेतर संबंधों पर बेसड है। हालांकिआप पहले भी इस तरह की अवधारणा वाली फिल्में देख चुके हैंलेकिन जब आप इस फिल्म को देखेंगेतो यह आपको अलग अनुभूति के साथ बहुत दिलचस्प लगेगी। इस फिल्म में काम करने का मेरा अनुभव भी वास्तव में अच्छा रहाक्योंकि पहले की फिल्मों में मैंने पति और भाई की भूमिका निभाई हैलेकिन इस फिल्म मेंमुझे एक अलग तरह का चरित्र मिला। मैं वास्तव में इस तरह के चैलेंजिंग कैरेक्टर प्ले करने का आनंद लिया। हमारी फिल्म में कुछ अलग तरह के मोड़ हैं और वही फिल्म की यूएसपी भी हैं। मुझे यकीन है कि लोग इस फिल्म को पसंद करेंगे।


अपनी आने वाली परियोजनाओं और दबंग 3’ के बारे में पूछने पर अरबाज ने कहा, ‘‘दबंग 3’ पर काम अगले साल मार्च के आसपास शुरू होने जा रहा है और उसी वर्ष के अंत में इसे जारी करने की कोशिश रहेगी। दबंग’ का पूरा कार्यक्रम सही समय से शुरू हो रहा है और यह 2019 के अंत में पर्दे पर आएगा।
   उल्लेखनीय है कि संजीव दत्ता द्वारा लिखित कहानी पर आधारित जैक और दिल’ में अरबाज खान के अलावा अमित साधसोनल चौहान और एवलिन शर्मा भी प्रमुख भूमिका में हैं। बाल्कनी फिल्म्स एंड एंटरटेनमेंट के बैनर के तहत विशेष रूप से प्रदर्शित यह फिल्म नवंबर को रिलीज होगी।

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है