AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

डीजे सुमित सेठी और पंजाबी सिंगर मीत कौर ने अपना नया ट्रैक ‘झांझरन’ लॉन्च किया


 abslm 13-02-2019 

डीजे सुमित सेठी और पंजाबी गायिका मीत कौर ने दिल्ली में अपना नवीनतम डांस ट्रैक झंझराणलॉन्च किया। दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित वेयरहाउस कैफे में आयोजित कार्यक्रम में दोनों कलाकारों ने मीडिया के साथ गाने के बारे में अपने विचार साझा किए। बता दें कि बबली सिंह और तेजवंत सिंह लांबा इस गीत के प्रस्तुतकर्ता हैं, जबकि गाना शेमारू लेबल के तहत जारी किया गया है।
गाने के बारे में सुमित ने कहा, “यह गाना बबली सिंह और तेजवंत सिंह लांबा के दिमाग की उपज है। यह एक कहानी के रूप में है, जो एक भारतीय शादी की परंपराओं के इर्द-गिर्द घूमती है। दूल्हा पक्ष और दुल्हन पक्ष के बीच मधुर झगड़ों को गीत में मज़ाक के क्रम में जोड़े गए हैं। टीवी अभिनेता अंकित गेरा इस गाने के वीडियो के जरिये कैमियो कर रहे हैं।
इस गीत को पहले से ही दर्शकों से अद्भुत प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। सुमित सेठी ने आगे कहा झांझरन को यू-ट्यूब और टिकटॉक ऐप पर बहुत प्यार और सराहना मिल रही है। मुझे यकीन है कि यह जल्द ही चार्ट में सबसे ऊपर पहुंचने वाला है।
गाना लॉन्च के समय सिंगर मीत कौर भी मौजूद थीं, उन्होंने कहा, “मैं खुश हूं कि मुझे डीजे सुमित सेठी के साथ काम करने का मौका मिला। मुझे वास्तव में गीत गाने में बहुत मजा आया, क्योंकि इसमें अद्भुत बोल और संगीत है। यह गाना बहुत खास है। मेरे लिए झांझरनकी पूरी टीम ने इस गीत को सफल बनाने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की।बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए अपने विचार साझा करते हुए उन्होंने कहा कि अभी मैं पंजाबी गानां पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं। एक बार जब मैं यहां स्थापित हो जाऊंगी, तो मैं निश्चित रूप से बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाऊंगी।


निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है