AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

श्री बाबा तारा कुटिया के सेवकों की बैठक कल सायं


श्री बाबा तारा जी चेरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष एवं पूर्व गृह राज्यमंत्री गोपाल कांडा भजन संध्या की पावन ज्योत प्रज्वलित करेंगे। 
 महाशिवरात्रि के उपलक्ष्य में  02 मार्च को श्री बाबा तारा कुटिया में होगी विराट भजन संध्या

abslm-सिरसा, 16  फरवरी 2019
रानियां रोड स्थित श्री बाबा तारा कुटिया में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी महाशिवरात्रि पर्व के उपलक्ष्य मे विराट भजन संध्या का आयोजन 02 मार्च  को किया जायेगा। भजन संध्या में सुप्रसिद्ध गायक श्री बाबा तारा व भोले बाबा का गुणगान करेंगे। श्री बाबा तारा जी चेरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष एवं पूर्व गृह राज्यमंत्री गोपाल भजन संध्या की पावन ज्योत प्रज्वलित करेंगे। 
श्री बाबा तारा कुटिया के मुख्य सेवक गोबिंद कांडा ने बताया कि महाशिवरात्रि पर्व के उपलक्ष्य में  02 मार्च  को रात्रि 8 बजे भजन संध्या का आयोजन होगा तथा सोमवार 04 मार्च को प्रात: 6 बजे हवन यज्ञ और सुबह 9 बजे से अटूट लंगर बरताया जाएगा। उन्होंने बताया कि भजन संध्या के लिए व्यापक तैयारियां की गई हैं। पूरे कुटिया परिसर को भव्य ढंग से सजाया जा रहा  है। उन्होंने बताया कि कुटिया की ओर से श्रद्धालुओं के आने व जाने के लिए शहर में वाहनों की निशुल्क व्यवस्था की गई है ताकि लोगों को किसी प्रकार की दिक्कत न हो। उन्होंने बताया कि श्री बाबा तारा कुटिया के सेवक कार्यक्रम की तैयारियों में जुटे हुए हैं। उन्होंने बताया कि रविवार को सायं 5 बजे कुटिया में सेवकों की एक बैठक भी आयोजित की जायेगी जिसमें सेवकों को ड्यूटियां दी जायेंगी।
श्री कांडा ने बताया कि हर वर्ष की भांति बड़े श्रद्धा व उल्लास के साथ महाशिवरात्रि पर्व मनाया जा रहा है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे भजन संध्या में बड़ी संख्या में पहुंचे और बाहर से आए कलाकारों द्वारा प्रस्तुत किए जाने वाले भजनों का आनंद लें।

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है