AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

राशन कार्यालय के स्टाफ की शह पर पंकज पुष्कर विधायक तिमारपुर पर हमला


abslm लक्ष्मण सिंह स्वतंत्र  दिल्ली 14 जून 2019, 


लगातार शिकायतें मिलने पर 14 जून 2019 11:20 सुबह तिमारपुर राशन सर्कल ऑफिस औचक निरीक्षण के लिए विधायक तिमारपुर  पंकज पुष्कर पहुंचे। शिकायतों को सत्य पाते हुए उन्होंने ऑफिस के बहार एक दलाल को देखा और रोक लिया। विधायक पंकज पुष्कर ने उसकी गतिविधियां वीडियो रिकॉर्डिंग के जरिए रिकॉर्ड करी। जैसे ही दलाल को अंदेशा हुआ उसने विधायक पंकज पुष्कर के ऊपर हमला कर दिया। उनके हाथ से उसने मोबाइल गिरा दिया और धक्का देकर भागने लगा मोबाइल टूट जाने से और अपने ऊपर हमले, थप्पड़ और धक्के से पुष्कर हतप्रभ रह गए।

विधायक पंकज पुष्कर ने fso स्टाफ को तुरंत बुलाया। पुष्कर ने उसको भागने की कोशिशों से रोकने के लिए राशन कार्यालय में ले जाने का निर्देश किया। राशन कार्यालय ने सहयोग नहीं किया। विधायक कार्यालय के साथी से हमलावर को राशन कार्यालय के अंदर ले जाने के लिए कहा। वहां से राशन स्टाफ ने उसे छुड़वाने की कोशिश की।

पंकज पुष्कर जी ने हमलावर को अंदर कमरे में ले जाकर कुंडी बंद करने का आग्रह किया। पुलिस को 11:30 पर फोन किया। आश्चर्य की बात है कि राशन कार्ड के स्टाफ विकास ने पहले उसे छुड़ाने की कोशिश की फिर उसके जेबों में भरे कागज दस्तावेज ले लिए।

राशन कार्यालय के स्टाफ की शह पर हमलावर अशोक ने सबको धक्का देते हुए बाहर भाग गया और बाहर से ऑफिस को लॉक कर दिया। तभी एमएलए ऑफिस कोऑर्डिनेटर अकाश ने उसे पकड़ लिया और ऑफिस को बाहर से खोल दिया। तमाम लोगों को धक्का देकर भागने की कोशिशों के बीच स्थानीय लोगों ने हमलावर को पकड़ लिया।
स्थानीय नागरिकों का कहना है कि  इस कार्यालय स्टाफ और उस दलाल को गठजोड़ बीते 10 वर्ष से चल रहा था। यह राशन माफिया को खुले गुंडागर्दी पर उतर आना और विदाई दायित्व निभाते विधायक पर हमला करने का गंभीर मामले से क्षेत्र के लोगों में गहरा रोष है।
पंकज पुष्कर की मेडिकल जांच हुई और पुलिस ने एफ आई आर दर्ज करने के साथ ही कार्रवाई शुरू कर दी है। उधर दिल्ली के खाद्य मंत्री ने मामले का संज्ञान लेते हुए कमिश्नर को विभागीय जांच करने का निर्देश दिया है।

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है