AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

एस.के म्यूजिक वर्क्स के सिद्धार्थ कश्यप अपने गाने को हिट करना जानते हैं अतीत में कई हिट दिए है जो प्रसिद्ध भी हैं और अब वह अपने २४ वें मूल गीत "इश्क के मीत" को लेकर आए हैं।


abslm    7/7/2019 
 

इस गीत का लॉन्च २६ जून २०१९ को आयोजित किया गया था, जिसमें संगीत और साथ ही टीवी से संबंधित चेहरों की उपस्थिति देखी गई थी। इस कार्यक्रम की मेजबानी तेजस्वी आराधना नायर ने की।

"इश्क की मिट्टी" एक सूफीयाना समकालीन प्रेम कहानी है, जो आपके दिल के प्यार को उजागर करेगी। आज की तेजी से भागती दुनिया में जब संगीत की रचना की जाती है, "इश्क की मिट्टी" इस बात का प्रमाण है कि अच्छे गीत श्रोताओं के दिलों में अपनी जगह बना लेंगे।

गीत के बारे में विस्तार से बताते हुए, सिद्धार्थ कश्यप कहते हैं, "यह गीत आपको विचारों और भावनाओं की इस मोहक दुनिया का पता लगाने में मदद करेगा। यह गीत संगीत की समृद्धता, सूक्ष्मता और दिल के भीतर गहराई तक पहुंचने की इसकी अदम्य क्षमता पर उच्च है।

सिद्धार्थ कश्यप द्वारा रचित, इस गीत में राजा हसन के गायन हैं, जो एक प्रसिद्ध बॉलीवुड गायक भी हैं, और गीत को इब्राहिम अश्क द्वारा लिखे गए हैं, जिनमें कई किटी भी हैं। इस गाने को चार चाँद लगाया है एक प्रतिभाशाली और वरिष्ठ सितार वादक रवि चारी ने ।

इस गीत में विकास वर्मा, नमन शॉ और अक्षित पोरवाल के लोकप्रिय चेहरे हैं। इस वीडियो को अजीज ज़ी ने निर्देशित किया है, जिन्होंने हालिया हॉरर फ़्लिक १९७८ नाइट आउट का निर्देशन किया है और निर्देशक के रूप में उनकी साख के लिए प्रचुर संगीत वीडियो हैं।


निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है