AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

जींद रोड़ पर कार और कैंटर की हुई जबरदस्त टक्कर। होस्पिटल पहुंचने पर कार चालक ठेकेदार की मौत।

abslm 16/04/2021 Skmittal सफीदों : 



आदिशंकराचार्य स्कूल के सामने जींद रोड़ सफीदों में आज वीरवार दोपहर को कैंटर व कार की आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर हो गई। इस टक्कर में कार चालक की होस्पिटल पहुंचने पर मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार वीरवार को नगर के जींद रोड़ पर रिटेज कार नंबर एचआर33एफ-3025 में सवार होकर सफीदों के वार्ड 17 निवासी ठेकदार सुभाष जींद से सफीदों आ रहा था और सफीदों से जींद की ओर कैंटर नंबर एचआर56बी-2415 जा रहा था कि एक निजी स्कूल के पास इन दोनों में आमने-सामने की टक्कर हो गई।


 टक्कर इतनी भीषण थी कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार का अगला हिस्सा घुमकर सफीदों की बजाए जींद की तरफ हो गया। टक्कर होने के बाद कैंटर चालक मौके से फरार हो गया। घटना के वक्त मौके पर काफी तादाद में लोग एकत्रित हो गए। 


लोगों ने किसी तरह बुरी तरह से घायल ठेकदार सुभाष को कार से बाहर निकाला और उसे सफीदों के एक निजी अस्पताल में पहुंचाया, जहां पर उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए उसे नागरिक हॉस्पिटल रैफर कर दिया गया। नागरिक अस्पताल में पहुंचने पर ठेकदार सुभाष की मृत्यु हो गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आवश्यक कार्यवाही करते हुए शव को अपने कब्जे में ले लिया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही थी।

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है