AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

समस्याओं को लेकर प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की बैठक संपन्न, बैठक में निशा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलभूषण शर्मा रहे मुख्य वक्ता।

abslm 10/06/2021 Skmittal सफीदों :

प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की एक बैठक सफीदों के गुरु गोबिंद सिंह स्कूल में संपन्न हुई। निशा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलभूषण शर्मा इस बैठक में मुख्य वक्ता रहें। सफीदों ईकाई के अध्यक्ष हवा सिंह खैंची ने बैठक की अध्यक्षता की। बैठक में जिला संरक्षक नरेश बराड़, जिला प्रधान सतपाल सांगवान, पूर्व प्रधान अरुण खर्ब, जितेन्द्र ढांडा, गुलाब सिंह किरोड़ीवाल, जसबीर सिंह, राजेश मोर, ललित मनचंदा व रवि थनई आदि मौजूद रहे। बैठक में प्राइवेट स्कूल संचालकों ने सरकार से स्कूलों को खोलने, स्कूल बस का रजिस्ट्रेशन 2 साल के बढ़ाने, एसएसएलसी के बिना दाखिले पर रोक व 134ए के तहत स्कूलों के भुगतान करने की अपील की है। निशा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलभूषण शर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी की मार स्कूल संचालकों के साथ-साथ उन सभी व्यापरियों व विद्यार्थियों की पढ़ाई पर भी पड़ी है। 


यूट्यूब पर यह भी देखें सब्सक्राइब करें लाइक करें और अपने सभी दोस्तों को शेयर करें... सभी खबरों की अपडेट के लिए घंटी जरूर दबाएं... 

एक स्कूल के साथ जुड़े अध्यापकों के सामने रोजी रोटी का सवाल खड़ा है। सरकार को स्कूलों को राहत पैकेज देना चाहिए। उन्होंने स्कूल संचालकों को ऑनलाइन एजुकेशन को अपनाने की सलाह देते हुए कहा कि कोरोना महामारी में स्कूलों की इमेज सिर्फ पैसे वसूलने वालों की बनी है जबकि हकीकत यह है कि पिछले वर्ष मात्र 20 प्रतिशत मासिक फीस भी स्कूलों में जमा नहीं हो पाई है। वहीं दूसरी तरफ अध्यापकों का वेतन व बसों की किस्त लगातार जारी हैं। ऐसे में स्कूल संचालकों के सामने भारी विपत्ति खड़ी है। बैठक में ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग उठी जो लोग सोशल मीडिया पर प्राइवेट स्कूलों को ठग व चोर आदि कहकर बच्चों को दाखिला नहीं करवाने की बात कर रहें हैं। बैठक में कोरोना से मृतक अध्यापकों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया।

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है