AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

पुरानी जैन स्थानक सफीदों में लगाया मेगा कोरोना वैक्सीनेशन कैंप राजनीति नहीं समाज सेवा के नाम पर नगर पालिका प्रधान पद के 6 दावेदार आए एक मंच पर

 ABSLM 15/9/2021 एस• के• मित्तल :

सफीदों प्रशासन के आदेशानुसार व समाजसेवी लोगों के सहयोग से स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाने का सिलसिला लगातार जारी है। इसी कड़ी में बुधवार को नगर की पुरानी अनाज मंडी स्थित जैन स्थानक में मेघा वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। 

कैंप में नागरिक अस्पताल सफीदों से डा. संदीप के नेतृत्व में टीम पहुंची। कैम्प में वैक्सीन लगवाने वाले की भारी भीड़ जुटी और करीब 500 लोगों ने कैंप का लाभ उठाते हुए अपना कोरोना वैक्सीनेशन करवाया। इस मौके पर पूर्व पालिका प्रधान राकेश जैन, पूर्व पालिका प्रधान राजीव ठाकुर, पूर्व पार्षद प्रवीन बंसल, पूर्व पार्षद मुकेश थनई, पूर्व पार्षद संजय अधलखा बिट्टा, पूर्व पार्षद विकास गुप्ता व अग्रवाल वैश्य समाज के अध्यक्ष प्रवीन मित्तल का विशेष सहयोग व उपस्थिति रही। इस मौके पर स्वास्थ्य विभाग की ओर से आए डा. संदीप ने कहा कि सरकार द्वारा 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों का नि:शुल्क वैक्सीनेशन किया जा रहा है।


कोरोना की जंग में यह टीकाकारण रामबाण के समान है। एसडीएम डा. आनंद कुमार शर्मा द्वारा सितंबर के अंत तक सफीदों क्षेत्र के लोगों को 100 प्रतिशत वैक्सीनेशन लगाने का लक्ष्य रखा गया है जिसके तहत सफीदों में लगातार वैक्सीनेशन कैंप लगाए जा रहे हैं। इन शिविरों के लगाने से वैक्सीनेशन के कार्य में काफी तेजी आई है। उन्होंने बताया कि आने वाली संभावित तीसरी लहर को वैक्सीन लगवाकर ही रोका जा सकता है। इसीलिए हर व्यक्ति को चाहिए कि वह वैक्सीन जरूर लगवाएं।


फोटो कैप्शन 12.: कोरोना वैक्सीनेशन कैंप में मौजूद गण्यमान्य लोग।
फोटो कैप्शन 13.: वैक्सीनेशन करते हुए स्वास्थ्य विभाग की टीम 

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है