AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

सांसद रमेश कौशिक ने विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों संग की बैठक कहा - बदमाश किसी का भी नहीं होता और उनका चीरा लगाया जाना अत्यंत आवश्यक

abslm  एस• के• मित्तल   

 

सफीदों, व्यापारी गौरव अग्रवाल के हत्यारों को जल्द पकड़ा जाएगा। यह बात सोनीपत लोकसभा क्षेत्र के सांसद रमेश कौशिक ने कही। वे सोमवार को नगर के लोक निर्माण विश्राम गृह में अधिकारियों की बैठक लेने के उपरांत पत्रकारों से बात कर रहे थे। इस मौके पर भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष अमरपाल राणा, पूर्व विधायक कलीराम पटवारी व मंडलाध्यक्ष हरीश शर्मा भी विशेष रूप से मौजूद थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार का अपराध व अपराधियों की खिलाफ निरंतर अभियान चलाए हुए हैं। आज बड़े से बड़े बदमाश जेलों की सलाखों के पीछे सड़ रहे हैं। जहां तक सफीदों के शराब व्यापारी गौरव अग्रवाल की हत्या का मामला है वह बेहद जघन्य है और उसकी जितनी निंदा की जाए कम है। वे इस मामले आईजी सीआईडी, एसपी व डीएसपी से बात करेंगे तथा गौरव अग्रवाल के हत्यारों को जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा। अपराधियों को किसी भी सूरत में बख्सा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि बदमाश किसी का भी नहीं होता और उनका इलाज करते हुए उनका चीरा लगाया जाना अत्यंत आवश्यक है। उन्होंने यूरिया की किल्लत पर बोलते हुए कहा कि प्रदेश में यूरिया की किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं है। अगर कहीं पर कोई दिक्कत है तो वे उसके लिए केंद्र व राज्य के फूड एण्ड सप्लाई व कृषि मंत्रियों से बात करेंगे और समस्या को दूर करवाया जाएगा। केंद्र व राज्य सरकार की ओर से किसानों को पर्याप्त मात्रा में यूरिया खाद उपलब्ध करवाया जा रहा है। 

23 जनवरी को सुभाष चंद्र बोस के जयंती को लेकर बीजेपी की वर्चुअल मीटिंग में सांसद रमेश कौशिक ने क्या कहा… सुनिए… 

यूरिया के साथ किसानों को दवाई थोपने के मामले में सांसद रमेश कौशिक ने कहा कि अगर कोई खाद विक्रेता किसान को खाद के साथ कीटनाशक दवाई लेने को मजबूर करेगा तो उसके खिलाफ निश्चित तौर पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस जयंती मंडल और बूथ स्तर पर मनाई जाएगी ताकि नेताजी के आजादी में योगदान को जन-जन तक बताया जा सके। उन्होंने कहा कि उद्योग व रोजगार के मामले में सफीदों क्षेत्र अत्यंत पिछड़ा हुआ। उनका प्रयास है कि सफीदों क्षेत्र में इंडस्ट्रियां स्थापित करवाकर लोगों को रोजगार उपलब्ध करवाया जाए। इसके अलावा लोगों की यातायात की सुगमता के लिए यहां पर ट्रेनों के फेरे भी बढ़वाए जाएंगे। उन्होंने बताया कि सफीदों के विकास कार्यों को लेकर उन्हे अधिकारियों से फीड़ बैक लिया। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के कारण कहीं ना कहीं विकास कार्य प्रभावित हुए हैं। उन रुके हुए कार्यों में तेजी लाई जाएगी। सांसद ने कहा कि अधिकारियों को जल्द से जल्द विकास कार्यों में तेजी लाने के दिशा-निर्देश दिए गए। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि विकास कार्यों में किसी भी प्रकार की ढिलाई न बरती जाए और गुणवत्ता का विशेष तौर पर ख्याल रखा जाए। इस मौके पर एसडीएम डा. आनंद कुमार शर्मा, बीएण्डआर के एक्सईएन सुल्तान सिंह, जन स्वास्थ्य विभाग के एक्सईएन संजीव कुमार, बिजली निगम के एक्सईएन नरेश कुमार ढिल्लों, नहरी विभाग के एक्सईएन पुनीत राय, तहसीलदार सफीदों रोहताश, नायब तहसीलदार रामपाल, नायब तहसीलदार पिल्लूखेड़ा लवकेश, बीडीपीओ सफीदों सोमबीर, बिजली विभाग के एसडीओ अजय कटारिया व नगरपालिका सचिव ललित गोयल मौजूद थे।

फोटो कैप्शन 1.: अधिकारियों की बैठक लेते हुए सांसद रमेश कौशिक।

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है