AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

एसडीएम सत्यवान सिंह मान ने किया मतगणना केंद्र का निरीक्षण रिहर्सल में अधिकारियों व कर्मचारियों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

ABSLM 26/11/2022 एस• के• मित्तल    

 


सफीदों,नगर के राजकीय महाविद्यालय में जिला परिषद व ब्लॉक समिति पद के हुए चुनावों की मतगणना को लेकर अधिकारियों व कर्मचारियों की हुई रिहर्सल हुई। एसडीएम सत्यवान सिंह मान ने बताया कि पहले जिला परिषद और उसके बाद ब्लाक समिति की मतगणना होगी। उन्होंने विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि दोनों ही मतगणना में 8-8 राऊंड होंगे। राउंड के हिसाब से मशीनें मतगणना के लिए तैयार कर ली गई है। मतगणना स्थल पर भीड़ एकत्रित न हो इसके लिए पुख्ता प्रबंध सुनिश्चित किए गए हैं। 

उन्होंने बताया कि हरियाणा निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार जिला परिषद व पंचायत समिति के सदस्य पद के लिए डाले गए मतों की गिनती रविवार, 27 नवंबर को प्रात: 8 बजे से राजकीय महाविद्यालय सफीदों में की जाएगी। उन्होंने रिटर्निंग अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे मतगणना के लिए मतगणना हाल में तैयार रहेंगे और समय पर मतगणना शुरू करवाएंगे। उन्होंने बताया कि बेरिकेडिग आदि सभी तैयारियां अंतिम चरण में है। मतगणना स्टाफ को आवश्यक सामग्री मतगणना केंद्र पर ही उपलब्ध कराई जाएगी। इस मौके पर तहसीलदार अजय हुड्डा व बीडीपीओ शक्ति सिंह सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे।

 
फोटो कैप्शन 1.: अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देश देते हुए एसडीएम सत्यवान मान।

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है