AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

एसडीएम ने किया रिहर्सल का निरीक्षण

ABSLM 24/1/2023 एस• के• मित्तल     

सफीदों,        नगर के रामलीला ग्राउंड में आयोजित होने वाले उपमंडल स्तरीय पर गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों व सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रिहर्सल का एसडीएम सत्यवान सिंह ने सोमवार को निरीक्षण किया। एसडीएम सत्यवान सिंह मान ने परेड, पीटी शो, डंबल व सांस्कृतिक कार्यक्रमों की तैयारियों का निरीक्षण किया और तैयारियों में जुटे अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। 

एसडीएम ने बताया कि गणतंत्र दिवस की फाइनल ड्रेस रिहर्सल 24 जनवरी मंगलवार को होगी। उन्होंने अधिकारियों व स्कूल प्रतिनिधियों को दिशा-निर्देश दिए कि सांस्कृतिक कार्यक्रम राष्ट्रभक्ति से ओतप्रोत होने चाहिए।

एसडीएम ने कहा कि सभी स्कूल पूरी तैयारी के साथ फाईनल रिहर्सल के लिए 24 जनवरी को सुबह साढ़े 9 बजे रामलीला ग्राउंड के प्रांगण में पहुंचना सुनिश्चित करें। रिहर्सल में आए बच्चों का कहना था कि उन्हें इस राष्ट्रीय पर्व का इंतजार रहता है। राष्ट्रीय पर्व में भागीदारी मिलना अपने आप में सौभाग्य की बात है। इस मौके पर प्रिंसिपल तेजवीर सिंह, प्रिंसिपल गुलाब सिंह किरोड़ीवाल, स्टेज संचालक ज्योतिका, डीपी राजकुमार सहित विभिन्न स्कूलों के प्रतिनिधि एवं विद्यार्थी मौजूद थे।

फोटो कैप्शन 1.: मार्च पास्ट करते हुए पुलिस की टुकड़ी।
फोटो कैप्शन 2.: सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करते हुए बच्चे।

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है