AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

एचएसके एंटरटेनमेंट और नाम्योहो स्टूडियो की नयी प्रस्तुति "वे सजना"


14-07-2018   ABSLM   



 एचएसके एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के नए आत्मा को स्पर्श  करने वाले संगीत के लिए तैयार हो जाइए। लिमिटेड और नम्योहो स्टूडियो, सभी संगीत उद्योग की नई प्रतिभा को बढ़ावा देने के लिए एक साथ आये हैं । उन्होंने दिल्ली में अपना नवीनतम ट्रैक "वे सजना" लॉन्च किया, जिसे नई आवाज चिराग दहिया ने गाया है। पूरा लॉन्च बंटा बार, जनपत रोड, सीपी में हुआ था। इस कार्यक्रम को बॉलीवुड गायक हिमानी कपूर, संगीत निर्देशक मनन भारद्वाज, परमवीर कपूर, कलाकार प्रबंधक और एचएसके एंटरटेनमेंट के मालिक की उपस्थिति थे। लाइन निर्माता वीराज राय सिंह भी माजूद थे।
एचएसके एंटरटेनमेंट ने अपनी मानवीय दृष्टिकोण  के रूप में ताजा प्रतिभाओं को बढ़ावा देने और उनका समर्थन करना शुरू कर दिया है जो व्हाइट कॉफी रिकॉर्ड्स, नामियोहो स्टूडियो के सहयोग से उन्हें मंच प्रदान करके और अपने संगीत वीडियो का उत्पादन करके वास्तव में योग्य बनाता हैं। एचएसके नए कलाकारों को साइन कर रहा है और चिराग दहिया उनमें से एक है, जिसका गीत "वे सजना" अंततः जारी किया गया है। हिमाणी कपूर जिन्होंने भारत के सबसे बड़े रियलिटी शो 'सेरेगामा 2005' और फिल्म बैंड बाजा बारात, बचना है हसिनो और कई अन्य जैसे गीत 'दम डम मास्ट है' के माध्यम से अपनी प्रसिद्धि अर्जित की।
मीडिया से बात करते समय उन्होंने अपनी आगामी परियोजनाओं के साथ-साथ हिमाणी को भी बताया, "मेरे नए पंजाबी एकल की घोषणा पर काम किया जा रहा है। इस परियोजना को एचएसके और व्हाइट कॉफी रिकॉर्ड देख रहे है। एचएसके पूरी परियोजना की देखभाल करेगा जबकि मनन इस पूरे गीत को निर्देशित करेंगे और लिखेंगे। मैं ताजा प्रतिभा को बढ़ावा देने और समर्थन करने के लिए एचएसके एंटरटेंमेंट को बधाई देता हूं। यह निश्चित रूप से उन लोगों के लिए एक बहुत अच्छा कदम है जो योग्य हैं और सफलता की तलाश में हैं। "
गीत के संगीत निर्देशक और एक गायक 'मण भारद्वाज' ने भी बॉलीवुड फिल्मों में गानों को रचना और निर्देशित किया है। अपने प्रोडक्शन हॉउस, नामियोहो स्टूडियो के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, "नम्योहो स्टूडियो व्हाइट कॉफी एंटरटेनमेंट प्राइवेट के बैनर के तहत आता है। लिमिटेड और यह एकमात्र उत्पादन घर है, जिसमें ऑडियो से वीडियो के साथ-साथ प्रचार से शुरुआत से अंत तक सब कुछ है। नामियोहो में वर्ष 2017 और 2018 के लिए अधिकतम संख्या में ऑडियो और वीडियो बनाने का रिकॉर्ड भी है। "आने वाली परियोजनाओं के बारे में उन्होंने कहा," हमारे पास बड़ी योजनाएं हैं, हमारे दर्शक मुझे अवतार में पहली बार देखगे। बहुत जल्द हम अपना खुद का संगीत बैंड लॉन्च करेंगे, जो निश्चित रूप से हमारे प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करेगा



निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है