AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

शिक्षा मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया

कैथल, 6  अक्तूबर-2018 abslm


प्रदेश में होने वाले छात्र संघ चुनावों में पास होने की अनिवार्यता के नियम को खत्म करवाने के लिए आज सैंकड़ों छात्रों द्वारा आर.के.एस.डी. कॉलेज के प्राचार्य ओ.पी. गर्ग को शिक्षा मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया। इस मौके पर छात्र नेता एवं अग्रवाल वैश्य समाज स्टूडेंट आर्गेनाईजेशन के प्रदेश प्रचार सचिव हिमांशु गोयल ने कहा कि सरकार का छात्र संघ के चुनाव करवाने का फैसला स्वागत योग्य है परन्तु इन चुनावों में जो पास होने की अनिवार्यता की जो शर्त रखी गई है वह छात्र हितों के खिलाफ है।

हिमांशु गोयल ने कहा कि प्रदेशम में होने वाले छात्र संघ के चुनावों में पास होने की अनिवार्यता वाले नियम में संशोधन होना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस नियम के कारण बहुत से छात्र नेता चुनाव लडऩे से वंचित रह जाएंगे। छात्र नेता ने कहा कि जो छात्र नेता सालभर कैम्पस में छात्र हितों के लिए संघर्ष करते हैं, उनकी समस्याओं को सुनते हैं व उनके समाधान के लिए सदैव तत्पर रहते हैं, वे सभी छात्र नेता इस नियम के कारण चुनाव लडऩे से वंचित है, क्योंकि पिछले कॉफी से जिस प्रकार राज्य के विश्वविद्यालयों द्वारा परीक्षा परिणाम घोषित किए जा रहे हैं, उसको देखकर लगता है कि कभी भी असली छात्र नेता जो छात्र समस्याओं के लिए सदैव तत्पर रहते हैं वो कभी चुनाव ही नहीं लड़ सकेंगे और जो छात्र नेता है ही नहीं सिर्फ वहीं छात्र चुनाव लड़ेंगे।

इस मौके पर अग्रवाल वैश्य समाज स्टूडेंट आर्गेनाईजेशन के प्रदेश महासचिव वेदप्रकाश गर्ग ने बताया कि ज्ञापन के माध्यम से प्रदेश के शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा से पास होने की अनिवार्यता वाले नियम में बदलाव की मांग की है। हिमांशु गोयल ने कहा कि अग्रवाल वैश्य समाज स्टूडेंट आर्गेनाईजेशन का छात्र हितों पर कुठाराघात करने वाले इस नियम का विरोध करता हैं और सरकार से मांग करता है कि इस नियम को खत्म कर चुनाव करवाऐं जाऐं।इस अवसर पर रजत गर्ग, अजय गर्ग, अजय सैणी, सुमित अग्रवाल, राहुल गुप्ता, नमित चंचल, कर्ण गर्ग, प्रांजल गोयल, राहुल गुप्ता, अभिषेक जिंदल, शिवम गोयल, पारस गोयल, गौतम सिंगला, आर्यन बंसल, शौभित मित्तल, साहिल धीमान, नवीन गर्ग, दीपक, मोहित बंसल, प्रद्घुमन गोयल, चिराग मनोचा, सागर सीकरी, राहुल सैणी, अंकित बंसल सहित सैंकड़ों छात्र उपस्थित थे। 


निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है