AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

विशेष थीम के साथ तुलसी कुमार ने मनाया पुत्र शिवाय का पहला बर्थडे


abslm Abslm Sep30, 2018, 


प्रसिद्ध बॉलीवुड सिंगर तुलसी कुमार ने अपने प्यारे बेटे शिवाय का पहला बर्थडे दिल्ली के डिजनी लैंड में करीबी परिवार और दोस्तों के साथ एक विशेष थीम के साथ में मनाया। हालांकि, तुलसी के साथ उनके पति हितेश रल्हन ने इस कार्यक्रम में पूरी तरह से निजी बनाए रखा।


   कार्यक्रम में तुलसी एवं हितेश के परिवार और करीबी दोस्तों में तुलसी के भाई, फिल्म निर्माता भूषण कुमार भी एक्ट्रेस-डायरेक्टर पत्नी दिव्या खोसला कुमार और बेटे रुहान के साथ मौजूद थे। यहां तक कि कृष्ण कुमार भी अभिनेत्री पत्नी तान्या कुमार के साथ इस अवसर पर मुंबई से पहुंचे। इसके अलावा तुलसी की बहन और अभिनेत्री खुशली कुमार और मां सुदेश कुमारी भी कार्यक्रम में शामिल थीं।.

   यह डिज्नी लैंड थीम्ड पार्टी थी, जहां डिज्नी पात्रों की एक श्रृंखला के परेड के साथ शो में बर्थडे ब्वॉय प्रवेश करता है। इस मौके पर संगीत, रंगीन पॉप और हंसी के बहुत सारे मसाले उपलब्ध थे, क्योंकि पूरा परिवार विशेष दिन के लिए एक साथ आया था।
   तुलसी और उनके पति हितेश के जीवन में 25 नवंबर, 2017 को शिवाय का आगमन हुआ था। तुलसी ने ईश्वर के दिए मातृत्व को वरदान मानते हुए गले लगाया है और यह स्वीकार करती हैं कि यह उनके जीवन का सबसे प्यारा और सुंदर अनुभव है। अपने व्यस्त कार्य कार्यक्रमों के बावजूद तुलसी अपने कामकाजी जीवन को बैलेंस बनाते और प्रिय बेटे के साथ समय बिताने में कामयाब रही हैं।


निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है