AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

हर्ष नागर एवं तन्वी व्यास ने दिल्ली में दी रिसेप्शन पार्टी


abslm-21-12- 2018  

मिस इंडिया’ तन्वी व्यास ने अपने एक्टर ब्वॉयफ्रेंड हर्ष नागर के साथ अपनी गृहस्थी बसा ली। तन्वी और हर्ष गुजरात के वडोदरा में भव्य समारोह में शादी कीजबकि इस सुंदर कपल ने दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित पंचतारा होटल अशोक में अपने करीबी लोगों के लिए एक भव्य स्वागत समारोह आयोजित कियाजिसमें बॉलीवुड के साथ-साथ राजनीति जगत के नामी लोगों ने शिरकत की।

भव्य एवं रंगीन शाम में नवविवाहित युगल को शुभकामनाएं देने के लिए एक्टर अश्मित पटेलअभिनेत्री महक चहलएक्टर-पॉलिटिशियन मनोज तिवारीकेंद्रीय मंत्री महेश शर्मागगन पवारकांग्रेस नेता जगदीश टाइटलरभाजपा नेता अनुराग ठाकुर समेत कई अन्य लोगों की उपस्थिति देखी गई। हर किसी ने नवविवाहित लोगों को अपनी हार्दिक शुभकामनाएं दीं। बता दें कि अगला रिसेप्शन समारोह मुंबई में जल्द ही अन्य निकटतम सगे-संबंधियों के लिए आयोजित किया जाएगा।
दिल्ली ब्वॉय और अभिनेता हर्ष नागर के साथ मिस इंडिया’ तन्वी व्यास के चेहरे पर शादी का अलग आकर्षण को समारोह में मौजूद सभी लोगों ने महसूस किया। बता दें कि तन्वी और हर्ष की पहली मुलाकात मुंबई में अल्पकालिक एक्टिंग कोर्स करने के दौरान मुंबई में हुई थी। जहां तक बात हर्ष नागर की हैतो जो उन्होंने हिंदी फिल्मों में एक्टिंग की यात्रा शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की फिल्म ऑलवेज कभी कभी’ से की थी। हालांकिहर्ष ने संयुक्त राज्य अमेरिका के न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से अपना एक्टिंग कोर्स पूरा किया हैजबकि उन्हें द रोटारैक्ट क्लब’ के ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना गया है और वे टीवी पर कई विज्ञापनों में भी नजर आते रहते हैं। इतना ही नहींहर्ष फैशन उद्योग के भी प्रसिद्ध मॉडल हैं।
यानीरोमांस एक लंबा सफर तय कर चुके हर्ष और तन्वी जीवन के सुनहरे सफर पर कदम बढ़ा चुके हैं। हम भी इस सुंदर जोड़ी के सुखद दांपत्य जीवन की कामना करते हैं।



निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है