AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

व्हाइट हिल म्यूजिक लेकर आया स्पेशल पंजाबी गीत ’हुक्का’


abslm-21-12-2018

आखिरकार संगीत प्रशंसकों के लिए संगीत संस्करण में हुक्का’ वापस आ गया है। जी हांव्हाइट हिल म्यूजिक एक विशेष पंजाबी गीत हुक्का’ लेकर आया हैजिसे प्रतिभाशाली कलाकारअभीरवर्ल्ड’ ने गाया है। शांति कंवर द्वारा निर्देशित इस वीडियो की खासियत है कि इस गीत के लेखक और संगीतकार भी अभीरवर्ल्ड ही हैं। दिल्ली के जनपथ स्थित मूनशाइन कैफे एंड बार में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अभीरवर्ल्ड ने आने इस पेप्पी ट्रैक का विवरण साझा किया।
   मीडिया से बात करते हुए संगीत में अपनी रुचि के बारे में पूछने पर अभीरवर्ल्ड ने कहा, ‘यह सही है कि मैंने पेशेवर रूप से संगीत नहीं सीखा हैलेकिन मैं भविष्य में इस क्षेत्र के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश कर रहा हूं। रैप थोड़ा आसान हैइसलिए पूरे हुक्का गीत रैप शैली में बना है। हालांकिमैं एक बिजनेसमैन हूंलेकिन संगीत में मेरी रुचि ने मुझे यहां खींच ले लिया। संगीत वास्तव में मेरे लिए एक कठिन विधा हैक्योंकि मैं पेशेवर गायक या रैपर नहीं हूंशूटिंग के दौरान भी अच्छा शॉट देने के लिए 10 से 15 बार तक रीटेक होता था। सच कहूंतो इस गीत के लिए हमने काफी मेहनत की है।
   इसके अलावाअपने व्यापार और व्यक्तिगत जीवन के बारे में उन्होंने कहा, ‘मैं आपको बताना चाहता हूं कि म्यूजिक वास्तव में मेरे लिए कठिन है। इसके अलावामैं एक व्यापारी भी हूं और हम महिंद्रा जैसी सभी बड़ी कंपनियों को फ़िल्टर भागों की आपूर्ति करते हैं। कुछ साल पहले मैंने केवल दो लोगों के साथ अपना कारोबार शुरू किया थालेकिन आज कड़ी मेहनत के बाद मेरे पास लगभग 200 श्रमिकों की एक टीम है। मैं अपने व्यवसाय और मेरे संगीत के पेशेदोनों की देखभाल करता हूं। हालांकियह कठिन जरूर हैलेकिन फिर भी मैं इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं। आज मैं अपने सपनों को पूरा करने के लिए यहां आपके सामने बैठा हूं।


निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है