AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

‘एंकाउंटर’ के जरिये दमदार कमबैक की तैयारी में-प्रशांत नारायण


anslm -08*02*2019

मर्डर 2’, ‘वैसा भी होता है’, ‘शेडोज ऑफ टाइमसमेत बॉलीवुड की कई अहम फिल्मों का हिस्सा रह चुके प्रशांत नारायण अब अपनी आनेवाली फिल्म एंड काउंटरमें एनकाउंटर स्पेशलिस्ट का किरदार निभाते नजर आएंगे। उल्लेखनीय है कि प्रशांत नारायण को फिल्म मर्डर 2’ में निभाए गए नेगेटिव किरदार के लिए आज भी याद किया जाता है। इस किरदार में जान फूंकने के लिए उन्हें अवॉर्ड भी हासिल हुआ था। खास बात यह कि बॉलीवुड फिल्मों के साथ मलयालम फिल्मों में भी प्रशांत नारायण ने अनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराई है। इाके अलावा बंदिनी’, ‘पीटर गया काम से’ ‘मि. सिंह ऐंड मिसेज मेहताजैसे कई टीवी शोज में भी अपनी दमदार अदाकारी से प्रशांत नारायण ने दर्शकों को अपना मुरीद बनाया है। 
निर्देशक आलोक श्रीवास्तव की एंड काउंटरएक क्राइम ड्रामा है, जिसमें प्रशांत नारायण, अभिमन्यु सिंह एवं मृणमल कोवालकर मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं। 8 फरवरी को रिलीज होने जा रही इस फिल्म की कहानी अनोखी है, क्योंकि इसके एंड में एनकाउंटर होता है। गोल्ड क्वाइन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के सहयोग से एजे डिजिटल की यह फिल्म लोगों का भरपूर मनोरंजन करने का दावा करती है, क्योंकि इसमें ड्रामा के साथ भरपूर एक्शन भी लोगों को देखने को मिलेगा।
निर्देशक आलोक श्रीवास्तव अपनी अपने निर्देशकीय सफर के बारे में बताते हैं कि अपनी पहली फिल्म का निर्माता होने के साथ ही मैं उसका सहायक निर्देशक भी था। उसके बाद मैंने करीब आठ अन्य फिल्मों का निर्देशन करके अपने निर्देशकीय कौशल को विस्तार दिया और निखारा। उसके बाद अब एंड काउंटरलेकर आया हूं। यहां तक का सफर बहुत ही रोमांचक, सीखने योग्य एवं पूरे स्टारकास्ट के लिए बेहतरीन अनुभवों वाला रहा है। एंड काउंटरमें प्रशांत नारायण ने जिस पुलिस अफसर का किरदार निभाया है, वह वाकई में काफी डिफरेंट है, क्योंकि उसके काम करने का तरीका बिलकुल अलग है। दरअसल, यह फिल्म नासिक के एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट से इंस्पायर्ड हैं। पूरी शूटिंग भी हमने नासिक में ही की है। मुझे यकीन है कि जब लोग इस फिल्म को देखेंगे, तो इसकी कहानी और किरदारों के कारनामों को बहेद पसंद करेंगे। हालांकि, ’एंड काउंटरमें सिर्फ एनकाउंटर ही नहीं, बल्कि लव स्टोरी भी मिलेगी, जिसे हम एनकाउंटर स्पेशलिस्ट और एक लड़की के बीच की प्रेम यात्रा भी कह सकते हैं, पर परिस्थितियां ऐसी बनती हैं कि उनकी लव जर्नी के बीच एनकाउंटर हो जाता है, जिससे फिल्म की तस्वीर ही बदल जाती है।







निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है