AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

बोरीवली ज्वेलर्स एसोसिएशन की पिकनिक

abslm 3/7/2019 तुषार जैन मुंबई

मुंबई से दूर प्रकृति के गोद में एवं बीच के किनारे बसा गोलवड-बोर्डि गांव के ट्रीट बीच रिसोर्ट में पिकनिक मनाया। बोरीवली रेलवे स्टेशन पर करीब 2 घण्टे इंतजार के बाद ट्रैन कैंसिल होने पर भी सभी मेंबर्स के अनूरोध पर बस द्वारा बारिश के मौसम आनंद लेने और पिकनिक मनाने ट्रीट बीच रिसोर्ट पहुंचे बोरीवली एसोसिएशन के मेंबर्स।
रिसोर्ट में इनडोर गेम्स का सभी ने आनंद लिया। उसके पश्चात थोड़े विश्राम कर शाम को सभी मेंबर्स समुंदर के किनारे बोर्डि बीच पर मजाक मस्ती के साथ-साथ सभी ने वक्तव्य एवं सुजाव दिये।
रात के भोजन के पश्चात अध्यक्ष कैलाश बेताला की अध्यक्षता में एसोसिएशन की मीटिंग की गई। मीटिंग के शुरुआत नमस्कार महामंत्र से की गई। अध्यक्ष कैलाश बेताला ने सभी का स्वागत किया। कोषाध्यक्ष अशोक जैन ने आय-व्यय का ब्योरा पेश किया जिसे सर्वसम्मति से पारित किया गया। अनेक सुझाव के साथ मीटिंग को संपन्न किया गया, जिसमें एक अहम सुझाव नए मेंबर्स को जोड़ने का आया था।
अध्यक्ष कैलाश बेताला, मंत्री संजय जैन, उपाध्यक्ष सुनील पामेचा और ओम प्रकाश सामोता, कोषाध्यक्ष अशोक जैन, सहमंत्री - अशोक मादरेचा के साथ एसोसिएशन से संजय बेतला, बाबूलाल जैन, दिनेश जैन, संपत कोठारी, सुशील नवलखा, महेंद्र जैन, शांतिलाल चौधरी, कल्पेश जैन, तुषार जैन, राकेश डागलिया, अनिल पामेचा, संजय कोठारी, प्रवीन जैन, संदीप जैन, संजय जैन, सुरेश मेहता, कल्पेश जैन, महेंद्र भाई, सुरेश भाई, अरविंद जैन, लाभचंद चपलोत, चिराग मेहता, सुरेश छाजेड़, महेंद्र भाई, प्रवीण सोनी, ललित जैन, शांतिलाल पामेचा, हितेश जैन, मनीष जैन, अरुण जैन की सराहनीय उपस्थिति रही।
सभी मेंबर्स ने रिसोर्ट में एवं बीच पर खेल-कूद, गेम्स का भरपूर आनंद लिया।
मौज मस्ती के साथ एसोसिएशन हमेशा, लगभग हर वर्ष दान-धर्म का काम करती आ रही है। इस क्रम को इस वर्ष भी कायम रखते हुवे वापसी के दौरान वसई में स्थित और हाईवे से सटीक जीवदया धाम में गायों को लड्डू व गुड खिलाया एवं संस्था को छोटी राशि के माध्यम से दान किया। सह-आनंद के साथ पिकनिक संपन्न हुई।

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है