AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

कांडा बंधुओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घोषणा का किया स्वागत


कांडा बंधुओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घोषणा का किया स्वागत
देश के मौजूदा हालात को देखते हुए लॉकडाउन टू था बहुत जरूरी
सिरसा में कोई भी व्यक्ति नहीं सोयेगा भूखा: गोबिंद कांडा
विधायक गोपाल कांडा के निर्देश पर लॉकडाउन तक जारी रहेगी लंगर सेवा

ABSLM 14/04/2020 सिरसा।  सिरसा के विधायक, पूर्व गृहराज्यमंत्री एवं हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा और उनके अनुज  हलोपा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष गोबिंद कांडा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लॉक डाउन को बढ़ाकर तीन मई तक किए जाने की घोषणा का स्वागत करते हुए कहा कि कोरोना वायरस को मात देने के लिए यह बहुत जरूरी था क्योंकि जान है तो जहान है। अगर परिवार सुरक्षित है तो प्रदेश सुरक्षित रहेगा और प्रदेश सुरक्षित रहेंगे तो देश सुरक्षित रहेंगे। उन्होंने लोगों से एक अपील में कहा है कि वे प्रधानमंत्री की अपील पर अमल करते हुए तीन मई तक घरों में रहे बहुत जरूरी होने पर ही घरों से बाहर निकले। साथ ही  उन्होंनें कहा कि जब तक लॉकडाउन रहेगा तब तक श्री बाबा तारा चेरिटेबल ट्रस्ट और श्री मुरलीधर कांडा मैमोरियल चेरिटबल ट्रस्ट की ओर से लंगर सेवा जारी रहेगी।
वे मंगलवार को रानिया रोड स्थित कुटिया परिसर के सत्संग हॉल में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान सोशल डिस्टेंस का पूरा ध्यान रखा गया। उन्होंनें कहा कि आज बाबा साहेब भारतरत्न डा.भीम राव आंबेडकर की जयंती है अगर हम लोकडाउन टू की प्रधानमंत्री की अपील पर अमल करते हुए अपने घरों में रहते है तो यह डा. भीमराव आंबेडकर के प्रति सच्ची श्रद्धाजंलि होगी। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन देश में काफी हद तक सफल रहा पर कुछ लोगों की गलती के कारण मरीज बढ़े हैं। इस बार लॉकडाउन को लेकर पूरी तरह से अंकुश लगाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सिरसा के लोगों को मिलकर अनुशासन में रहते हुए देश के सामने एक मिसाल कायम करनी है। उन्होंने कहा कि इस बार प्रधानमंत्री ने साफ कहा है कि इस बार बाहर निकलने के नियम बहुत सख्त होंगे, जहां कोरोना नहीं फैलेगा, वहां 20 अप्रैल से कुछ जरूरी चीजों को सशर्त छूट मिलेगी।
उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान सिरसा के लोगों को किसी प्रकार की चिंता करने की जरूरत नहीं  है। विधायक गोपाल कांडा के निर्देश पर रानियां रोड स्थित श्री बाबा तारा कुटिया परिसर में श्री बाबा तारा चेरिटेबल ट्रस्ट और श्री मुरलीधर कांडा मैमोरियल चेरिटबल ट्रस्ट की ओर से लंगर सेवा जारी है और जब तक लॉकडाउन रहेगा जब तक लंगर सेवा जारी रहेगी। उन्होंने बताया कि कुटिया परिसर में प्रतिदिन 24-25 हजार भोजन के पैकेट तैयार किए जा रहे है और इतने ही पैकेट नगर की अनेक सामाजिक और धार्मिक संस्थाएं तैयार कर रही है यानि सिरसा में प्रतिदिन 40 से 45 हजार पैकेट तैयार किए जा रहे है ऐसे में कोई भूखा नहीं सोयेगा। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जो लोग दूसरो को  भोजन कराने में सक्षम है वे अपने पडोस के दो चार जरूरतमंदों को भोजन जरूर खिलाये दूसरों की मदद करे। सभी लोग एक साथ है और किसी को किसी प्रकार की चिंता करने की जरूरत नहीं  है। श्री बाबा तारा जी के आशीर्वाद से सिरसा में कोई भूखा नहीं रहेगा।

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है