AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

जांच होगी तो घर जाएंगे नहीं तो जाएंगे श्मशान : रामदास प्रजापत आमरण अनशन का चौथा दिन, स्थानीय लोगों का मिल रहा भरपूर समर्थन।

abslm 23/0720/21 एस• के• मित्तल सफीदों : 


पालिका भ्रष्टाचार की एसआईटी से जांच की मांग को लेकर नगर के महाराजा अग्रसैन चौंक पर समाजसेवी एवं भाजपा जिला कार्यकारिणी के सदस्य रामदास प्रजापत का आमरण अनशन चौथे दिन भी लगातार जारी रहा है। चौथे दिन अनशन को आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष लाभ सिंह सिंधू व जुलाना के अध्यक्ष वीरेंद्र लाठर ने आकर अपना समर्थन दिया। उनके अनशन में सामाजिक कार्यकर्त्ता प्रवीन बंसल व आईटीआई कार्यकर्त्ता प्रदीप गर्ग पूरा सहयोग प्रदान कर रहे हैं। रामदास प्रजापत सुबह उठकर हर रोज की भांति बैठ जाते हैं। सुबह से सांय तक उनको समर्थन देने वालों का तांता लगा रहता है। नगर के स्थानीय लोग भी समय निकालकर उनके पास आते हैं और रामदास प्रजापत का हालजान जानते हैं। 

स्थानीय लोग रामदास प्रजापत के इस त्याग की भूरी-भूरी प्रशंसा कर रहे हैं। वहीं नागरिक अस्पताल की टीम हर रोज अनशन स्थल पर आती है और रामदास प्रजापत का स्वास्थ्य जांच करके वापिस चली जाती है। अपने संबोधन में रामदास प्रजापत ने कहा कि पालिका में व्याप्त भ्रष्टाचार की जांच होनी अति आवश्यक है। सरकार का कोई कसूर नहीं है। सरकार ने तो सफीदों में विकास की गंगा बहाने के लिए 35 करोड़ रूपए प्रदान किए लेकिन भ्रष्टाचारी लोगों ने उस विकास राशी का पूरी तरह से दुरूपयोग किया। पूरे सफीदों को उखाड़कर रख दिया गया है। कोई भी कार्य पूरा नहीं किया गया है। जितना भी कार्य किया है वह भी गुणवत्ता से परिपूर्ण नहीं है। इस घोटाले की जांच को लेकर उन्होंने सीएम कार्यालय, शहरी निकाय मंत्रालय, सीएम विंडों, उपायुक्त कार्यालय व एसडीएम कार्यालय में दस्तक दी लेकिन कहीं से भी कोई हल नहीं निकला। कहीं से भी घोटालों की जांच करवाने की कार्रवाई होती दिखाई नहीं पड़ी और थक-हारकर उन्हे इस आमरण अनशन पर बैठना पड़ा है। रामदास प्रजापत ने साफ किया कि घोटाले की किसी बड़ी एजेंसी से जांच शुरू हो जाएगी तो वे अपने घर चले जाएंगे और नहीं हुई तो वे श्मशान जाने में भी गुरेज नहीं करेंगे। उन्होंने अपना तन और मन सबकुछ जनता के लिए समर्पित कर दिया है।

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है