AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

दीपमाला करके व केक काटकर मनाया अग्रवाल वैश्य समाज का स्थापना दिवस

abslm 23/11/2022  एस• के• मित्तल     


सफीदों,अग्रवाल वैश्य समाज के 13वें स्थापना दिवस पर सफीदों में अनेक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। अग्रबंधुओं ने जहां नगर के पुराने बस स्टैंड चौंक पर महाराजा अग्रसैन प्रतीमा के सम्मुख दीपमाला करके तो वहीं संस्था की महिला ईकाई ने नगर के फयूजन होटल में केक काटकर संस्था का स्थापना दिवस भव्य तरीके से मनाया। इस अवसर पर महाराजा अग्रसैन प्रतीमा पर माल्यार्पण भी किया गया।

इस मौके पर संस्था के प्रदेश उपाध्यक्ष एडवोकेट एमपी जैन, प्रदेश सचिव शिवचरण कंसल, जिलाध्यक्ष तीर्थराज गर्ग, विधानसभा अध्यक्ष प्रवीन मित्तल, महिला जिलाध्यक्ष सरोज गोयल, महिला विधानसभा अध्यक्ष मंजू गर्ग, पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष एडवोकेट बृजेश्वर अग्रवाल, प्रदेश प्रचार सचिव महाबीर मित्तल, युवा विधानसभा अध्यक्ष कृष्ण जैन, मीडिया कोर्डिनेटर अमन जैन, समाजसेवी प्रवीन मघान, अशोक गोयल, वरूण गोयल व अशोक मित्तल विशेष रूप से मौजूद रहे। अपने संबोधन में अतिथियों ने कहा कि अग्रवाल वैश्य समाज पिछले 13 वर्षों से समाजहित व जरूरतमंदों की सहायता करने में हमेशा अग्रणी भूमिका निभाता रहा है।



अग्रवाल समाज को संगठित करने व उसे राजनीति में लाने के लिए संस्था दिन-रात एक किए हुए है। अग्रवाल वैश्य समाज के माध्यम से महिलाओं को भी सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेने का मौका मिला है तथा अग्रवाल समाज की महिलाएं समाजसेवा के साथ-साथ राजनीति में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही है।

फोटो कैप्शन 1.: महाराजा अग्रसैन चौंक पर दीपमाला करते हुए अग्रबंधू।
फोटो कैप्शन 2.: केक काटने के अवसर पर एकत्रित हुए वैश्य महिलाएं।


निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है