AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

भाई गोपाल ही करवाएगे सिरसा का विकास : गोबिंद कांडा

  abslm 12/7/2019 

सिरसा के मतदाताओं ने गोपाल कांडा को भारी मतों से विजयी बनाने का मन बना लिया है : गोबिंद  कांडा 
चंडीगढ़ से विकास कार्यों के लिए अधिक से अधिक राशि लाएंगे : गोबिंद  कांडा      
सिरसा,12 जुलाई।  सिरसा विधानसभा क्षेत्र के गांवों में हरियाणा लोकहित पार्टी द्वारा चलाए गए ' मेरा परिवार, हलोपा परिवार ' अभियान को अपार जन-समर्थन मिल रहा है। ग्रामीणों में अपने घरों पर हलोपा के झण्डे लगाने को लेकर व्यापक उत्साह देखा जा रहा है। हरियाणा लोकहित पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष गोबिंद कांडा के नेतृत्व में हलोपा नेता और कार्यकर्ताओं ने गांव कैरावाली, गदली राजपुताना, शेरपुरा, कुकड़थाना के जनसम्पर्क अभियान चलाया। इस अवसर पर उपस्थितजनो को संबोधित करते हुए गोबिंद कांडा ने कहा कि जिस प्रकार हर गांव में भाई गोपाल कांडा को समर्थन मिल रहा है, उससे ऐसा लगता है कि सिरसा में हलोपा की लहर है और सिरसा के मतदाताओं ने गोपाल कांडा को भारी मतों से विजयी बनाने का मन बना लिया है। गांववासियो से मिले भारी समर्थन से हर जगह हलोपा के झण्डे नज़र आ रहे थे। गोबिंद कांडा ने कहा कि सिरसा के लोग प्रदेश में सबसे अधिक राजस्व सरकार को देते है,फिर भी सिरसा औद्योगिक रूप से, शिक्षा के क्षेत्र में और मूलभूत सुविधाओं के संदर्भ में पिछड़ा हुआ है । सिरसा के किसानों ने अपनी मेहनत गेहूं और कपास उत्पादन के क्षेत्र में जिले को पूरे में प्रथम स्थान पर लाने में सफल रहे हैं। परंतु फिर भी किसानों को ना तो सिंचाई के प्रयाप्त नहरी पानी मिल रहा है और ना ही बिजली। गोबिंद कांडा ने कहा कि सिरसा का विकास भाई गोपाल ही करवाएगे। गोबिंद कांडा ने कहा कि राजनीतिक व्यक्ति धार्मिक और समाजसेवी भी इसके बहुत कम उदाहरण मिलतें हैं। गोबिंद कांडा ने कहा कि अधिकांश नेता बड़ी-बड़ी रैलियां अनेक जिलों में करके आप लोगों पर बसे-गाड़ियां भरकर रैली में पहुचने की बेगार डालते हैं। फिर में आई भीड़ दिखलाकर आपके वोटों का सौदा कर पद या पैसा हासिल कर आमजन को भूल जाते हैं।
गोबिंद कांडा ने कहा कि किसान अपनी खेती-बाड़ी छोड़ कर बैंकों के चक्कर काटने को मजबूर है। गोबिंद कांडा मांग की कि ईमानदार मुख्यमंत्री सभी पात्र लोगों की वृद्धावस्था पेंशन और सभी  पात्र परिवारों के बी.पी.एल. राशन कार्ड बनवाएं । परंतु इनके लिए गरीब और वृद्ध दर-दर भटक रहे हैं। भाई गोपाल कांडा चण्डीगढ से विकास कार्यों के लिए अधिक से अधिक राशि लाएंगे । श्री बाबा तारा की कृपा से सरकार से जो धन राशि आएगी भाई गोपाल कांडा उसका सवाया करके विकास कार्यो में लगाएँगे। जबकि कई लोग राजनीति में केवल धन कमाने के लिए और गलियों और सड़कों को बनाने में कमिशन खाने की नीयत से आते हैं ।
इससे पहले गांव में पहुचने पर लोगों ने गोबिंद कांडा और हलोपा नेताओं का स्वागत किया और अनेक गांववासियो ने अपने घरों पर हरियाणा लोकहित पार्टी के झण्डे लगाए। यहां पहुंचने पर गोबिंद कांडा, धवल कांडा और धैर्य कांडा का फूलमालाओ से जोरदार स्वागत किया। जनसम्पर्क अभियान के दौरान गोबिंद कांडा ने बैठक को संबोधित करने के पश्चात लोगों के निवास स्थान पर जलपान किया और कार्यकर्ताओं से आने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों का आह्वान किया। इस दौरान गांव कैरावाली, गदली राजपुताना, शेरपुरा, कुकड़थाना के लोगों ने विभिन्न पार्टियों को छोडकऱ हरियाणा लोकहित पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व गृह राज्य मंत्री गोपाल कांडा की नीतियों में आस्था जताते हुए गोबिंद कांडा की उपस्थिति में हरियाणा लोकहित पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर जय सिंह कुसुम्भी जिला प्रधान हरियाणा लोकहित पार्टी, युवा नेता हलोपा धवल कांडा, युवा नेता हलोपा धैर्य कांडा, पूर्व सरपंच सुभाष कुमार, विजय पुनियाँ, जयंत चौहान पूर्व सरपंच, सज्जन सिंह, श्योलाल मास्टर, चरण सिंह बिस्सु, दलवीर टांडी, छब्बील दास, बलवीर टांडी, सुखबीर  सिंह, चानन सिंह, इंद्राज सिंह, रघुबीर सिंह, भूप सिंह, प्रकाश चंद, रविंदर, प्रताप सिंह, बलवंत  सिंह, विक्रम, अमर  सिंह, तारा चंद, रमेश, शंकर, भूप सिंह, धनराज, मीत सिंह, विजेंदर सिहाग, घनश्याम सहारण, अजय बिस्सु, रामकुमार बिस्सु, सतीश सिंधु, कृष्ण जांगड़ा, रामेश्वर जांगड़ा, दरिया सिंह सहारण, श्रवण चौहान, ठाकर जगवीर सिंह, अमर सिंह, विजय सिंह, वीरभान सिंह, भगवान सिंह, जयभान सिंह, महेन्दर  सिंह, ओमप्रकाश राव, राजू सिंह, करनी सिंह, इंद्रोष गुज्जर, सुभाष चौधरी, नरेंदर कटारिया, अशोक कुमार, सुनील कुमार पूर्व पार्षद, विनोद कुमार सहित अनेक ग्रामवासी उपस्थित थे। 

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है