AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

विधायक गोपाल कांडा का बड़ा एलान



abslm 25/4/2020  लक्ष्मण सिंह

कांडा करवाएंगे कोरोना योद्धा सफाई और सीवरेज कर्मचारियों का 10-10 लाख  का बीमा पत्रकारों,
  सफाई और सीवरेज कर्मचारियों का बीमा करवाने वाले भारत के पहले विधायक बने गोपाल कांडा 

सिरसा के पत्रकारों को सौंपी 15-15 लाख के बीमा की पोलिसी

सिरसा। सिरसा के विधायक, पूर्व गृहराज्यमंत्री एवं हरियाणा लोकहित पार्टी सुप्रीमो गोपाल कांडा के अनुज एवं हलोपा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष गोबिंद कांडा ने शनिवार को सिरसा नगर के पत्रकारों और छायाकारों को 15-15 लाख रुपये के बीमा की पोलिसी का वितरण किया। उन्होंने इस मौके पर घोषणा की कि सिरसा नगर के सभी सफाई और सीवरेज कर्मचारियों का विधायक गोपाल कांडा की ओर से दस दस लाख रुपये का बीमा करवाया जाएगा।
वे शनिवार को श्री बाबा तारा कुटिया परिसर स्थित एम.डी.एल.आर. कार्यालय में सोशल डिस्टेनसिंग के साथ पत्रकारों को बीमा पोलिसी का वितरण करने के बाद बातचीत कर रहे थे। उन्होंंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर अमल करते हुए सभी को लॉकडाउन में घरों में रहना चाहिए। उन्होंने कि विधायक गोपाल कांडा ने मुख्यमंत्री के साथ वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से हुई बातचीत में अनुरोध किया था कि डॉक्टर, स्वास्थ्यकर्मी, सफाईकर्मी और मीडियाकर्मियों के लिए विशेष पैकेज की घोषणा की जाए। मुख्यमंत्री ने इसे स्वीकार करते हुए कोरोना योद्धाओं के लिए अनेक घोषणा की। उन्होंने बताया कि विधायक गोपाल कांडा ने सिरसा नगर के सभी पत्रकारों और छायाकारों का 15-15 लाख रुपये का बीमा करवाने का ऐनाल किया था जिसके तहत शनिवार को पत्रकारों और छायाकारों को बीमा पोलिसी का वितरण किया गया। उन्होंने कहा कि  सफाई और सीवरेज कर्मी जान जोखिम में डालकर काम कर रहे है। लोगों द्वारा प्रयुक्त मास्क उठाकर गाडी में डाल रहे है यानि सीधे सीधे कोरोना से जंग लड़ रहे है। ऐसे में उनके हितों का ध्यान रखते विधायक गोपाल कांडा ने सभी सफाई और सीवरेज कर्मचारियों का दस दस लाख रुपये का बीमा करवाने की घोषणा की।
उन्होंनें कहा कि  सिरसा नगर के सभी सफाई कर्मी, और सीवरेज कर्मचारी अपने विभाग का  नाम, पद,  जन्मतिथि,  पिता का नाम, माता का नाम, मोबाइल फोन नंबर, आधार कार्ड की फोटो प्रति, परिचय पत्र,  नोमिनी का नाम, नोमिनी की जन्मतिथि, नोमिनी से क्या रिश्ता है, ई मेल एडे्रस, खुद की फोटो (सेल्फी ) व्हाट्स एप नंबर 9728100084 पर भेजे। साथ ही उन्होंने  कहा कि  सिरसा नगर के वे सभी वर्किंग पत्रकार और फोटोग्राफर जिनका अभी तक बीमा नहीं हुआ है वे अपने समाचार पत्र /चैनल का नाम, पद, नामजन्मतिथि,  पिता का नाम, माता का नाम, मोबाइल फोन नंबर, आधार कार्ड की फोटो प्रति,  नोमिनी का नाम, नोमिनी की जन्मतिथि, नोमिनी से क्या रिश्ता है,ई मेल एडे्रस, खुद की फोटो (सेल्फी ) अमरउजालासिरसा एट दी रेट आफ जीमेल डॉट कॉम या न्यूजप्रेसनोट एट दी रेट आफ जीमेल डॉट कॉम पर भेजे या व्हाट्सएप नंबर 9996418881  पर जल्द भेजे। साथ ही इस बारे में  मोबाइल नंबर  8684900305, 94162 62844, 9350265868 पर अवश्य सूचना दे।
उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से अनुरोध किया है कि लॉकडाउन के दौरान सफाई कर्मचारी जो कूडा उठा करे है उसे नगर से दूर जलाने की व्यवस्था की जाए क्योंकि ऐसे ही कूड़े के ढेर में डालने से यह रोग को फैलाएगा। उन्होंने कहा कि कही पर भी पांच से दस एकड़ भूमि लेकर कूडे को वहां पर जलाया जाए। यह व्यवस्था लॉकडाउन जारी होने तक जारी रखी जाए। उन्होंने लोगों से एक अपील में कहा है कि इस्तेमाल किए गए ग्लब्स व फेस मास्क खुले में न फैंके। कूड़े में पड़े मास्क व ग्लब्स से है कोरोना फैलने का  खतरा बना रहता है। उन्होंने कहा कि लोगों कोलॉकडाउन का ईमानदारी से पालन करना चाहिए।



निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है