AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

नागक्षेत्र सरोवर में लगाई छलांग डृूबने से युवक की मौत

abslm 13/04/2021 Skmittal सफीदों :



आशु नामक युवक ने आज सुबह लगभग 9बजे नागक्षेत्र सरोवर में छलांग लगा दी। छलांग लगाने पर युवक पानी में डूब गया और उसकी मौत हो गई। युवक की पहचान आशु प्रजापत के रूप में हुई है और वह विश्वकर्मा मंदिर के पास का रहने वाला है। आशु गाड़ी चलाने काम करता था। जानकारी के अनुसार आशु कल रात अपने कुछ दोस्तों के साथ घर से बाहर गया था। उसके बाद रात को घर वापस नहीं आया। प्राप्त जानकारी के अनुसार रात को आशु ने दोस्तों के साथ पार्टी की थी। 



सुबह सभी युवक नगर के नागक्षेत्र सरोवर पर पहुंचे और वहां पर आशु ने नागक्षेत्र में कूदने की कोशिश की तो दो युवकों ने उसका हाथ पकड़ लिया लेकिन आशु उनका हाथ छुडवाकर नागक्षेत्र सरोवर में कूद गया और कुछ ही पलों में पानी के आगोश में समा गया। युवक के डूबने से वहां पर बचाओ-बचाओं का शोर हुआ तो मौके पर काफी तादाद में लोग जमा हो गए। उनमें दो युवक  मौके से खिसक गए और दो युवकों को लोगों ने उन्हे पकड़ लिया। नागक्षेत्र सरोवर मंदिर के पुजारी यतिंद्र कौशिक घटन की जानकारी एसडीएम व पुलिस को दी। सूचना पाकर प्रशासन की ओर से नायब तहसीलदार रामपाल शर्मा व एसएचओ अब्बास खान मौके पर पहुंचे। कुछ लोगों ने अपने स्तर पर नागक्षेत्र सरोवर में युवक की तलाश की लेकिन सफलता हासिल नहीं हुई। प्रशासन ने युवक को तालाब से बाहर निकालने के लिए गोताखोर को बुलाया।


 उसके बाद निदाना (महम) से गोताखोर विकास मौके पर पहुंचा और उसने युवक को तलाशने का अभियान शुरू किया। कुछ देर की मशक्कत के बाद गोताखोर युवक आशु को बाहर निकाल लिया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर नगर के नागरिक अस्पताल पहुंचाया। वहीं मामले की सूचना युवक के परिजनों को दी। सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे गए। परिजनों ने सिटी थाना में पहुंचकर आशु की हत्या की आशंका जाहिर करते हुए मामले की जांच की मांग की। समाचार लिखे जाने तक पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही थी।

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है