AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

पेड़ से टकराई स्विफ्ट डिजायर। एक घायल और एक की मौत।

abslm 9/6/2021 Skmittal सफीदों : 



सफीदों-असंध मार्ग पर स्थित गांव रोहड़ के पास स्विफ्ट डिजायर पेड़ से टकरा गई। इस टक्कर में एक फौजी का देहांत हो गया। मिली जानकारी के अनुसार कैथल निवासी राजीव भारतीय सेना में गौरखपुर में तैनात था। वह छुट्टी लेकर वाया दिल्ली गाड़ी से कैथल जा रहा था। उसके साथ गाड़ी में एक अनिल नामक व्यक्ति भी था। बुधवार सुबह जैसे ही उनकी गाड़ी गांव रोहढ़ के पास पहुंची तो आगे से कोई पशु आ गया। पशु को बचाने के चक्कर में उन्होंने गाड़ी एकदम से मोडी तो वह गाड़ी सीधी पेड़ में जा टकराई। टक्कर इतनी भीषण थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

यूट्यूब पर यह भी देखें सब्सक्राइब करें लाइक करें और अपने सभी दोस्तों को शेयर करें... सभी खबरों की अपडेट के लिए घंटी जरूर दबाएं... https://youtu.be/AcJhYaF44Hs

घटना होते ही आसपास के काफी लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला और घटना की सूचना सफीदों पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। इस टक्कर में गाड़ी चला रहे जवान राजीव निवासी कैथल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गाड़ी में सवार अनिल गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल अनिल को असंध के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। वहीं मृत्तक राजीव को सफीदों के नागरिक अस्पताल में लाया गया। जहां पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही थी।

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है