AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

हाईवोल्टेज तारों के चपेट में बच्चे के आने का मामला पिता की शिकायत पर पुलिस ने किया मामला दर्ज हादसे के लिए बिजली विभाग पूर्णतया जिम्मेवार: ग्रामीण

ABSLM  20/9/2021 एस• के• मित्तल :

पमंडल के गांव पाजू कलां में छत पर खेल रहे बच्चे के हाईवोल्टेज तारों के चपेट में आने के मामले में पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। सफीदों सदर पुलिस को दी शिकायत में बच्चे के पिता बक्शीराम ने कहा कि 18 सितंबर की दोपहर करीब अढ़ाई बजे मेरा बेटा जयंत (9) घर की छत पर खेल रहा था। खेलते-खेलते उसका शरीर ऊपर से गुजर रही हाईवोल्टेज लटकती नंगी तारों से जा टकराया। इस हादसे में मेरा पुत्र बुरी तरह से झुलस गया है और अब वो जीवन और मृत्यु के बीच जुझ रहा है। 

यूट्यूब पर यह भी देखें सब्सक्राइब करें और अपने सभी दोस्तों को शेयर करें... सभी खबरों की अपडेट के लिए घंटी जरूर दबाएं... 
मेरा गांव सांसद द्वारा गोद लिए जाने के उपरांत गांव में तात्कालीन एसडीएम मनदीप शर्मा प्रशासनिक अमले को लेकर 11
नवंबर 2020 को हमारे गांव का जायजा लिया था। उस समय मौके के सरंपच पवन मान और ब्लाक समिति सदस्य पवन कुमार, नंबरदार जसमेर मलिक के अलावा पूरी ग्राम पंचायत व गांव के मौजिज लोगों ने लिखित में सब से प्रमुख और गंभीर समस्या इन्हीं बिजली की तारों की बताई थी। एसडीएम ने बिजली विभाग के अधिकारियों को तत्काल इन तारों को हटाने के आदेश दिए थे किन्तु अभी तक उन आदेशों पर कोई भी कार्रवाई नहीं हुई है। इस हादसे के पूर्णरूप से जिम्मेवार बिजली वितरण निगम के एक्सईएन, एसडीओ, जेई, एएलएम और एलएम हैं। शिकायत के आधार पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 337 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 
यूट्यूब पर यह भी देखें सब्सक्राइब करें और अपने सभी दोस्तों को शेयर करें... सभी खबरों की अपडेट के लिए घंटी जरूर दबाएं... 

फोटो कैप्शन 5.: उपचाराधीन बुरी तरह से झुलसा हुआ बच्चा जयंत। 

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है