AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

सलका रोड रेलवे स्टेशन में यात्री ट्रेनों को बंद किए जाने के खिलाफ और स्टॉपेज समाप्त किए जाने को लेकर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कोटा के द्वारा विरोध प्रदर्शन

abslm 19/05/2022 


करगीरोड कोटा -- आज सलका रोड रेलवे स्टेशन में केन्द्र सरकार द्वारा यात्री ट्रेनों को बंद किए जाने के खिलाफ और स्टॉपेज समाप्त किए जाने को लेकर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कोटा के द्वारा विरोध प्रदर्शन करते हुए रेलवे के महाप्रबंधक के नाम स्टेशन मास्टर को ज्ञापन सौंपा गया।

अब ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कांग्रेस आरपार की लड़ाई लड़ने के लिए सड़क पर उतर आई है। जनहित का मामला होने के कारण जबरदस्त जन समर्थन मिल रहा है। कई स्टेशनों पर प्रदर्शन करने के बाद कोटा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष आदित्य दीक्षित के नेतृत्व में सलका रोड रेलवे स्टेशन के सामने जमकर प्रदर्शन किया और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। इस दौरान श्री दीक्षित ने रेल प्रबंधन को चेतावनी देते हुए कहा कि यात्री गाड़ियां शीघ्र शुरू नही की गई तो उग्र आंदोलन किया जाएगा और कोयले की ट्रेनों को रोक दिया जाएगा।


श्री दीक्षित ने कहा कि जो काम ब्रिटिश काल में अंग्रेजों ने नही किया ऐसे जनविरोधी काम केन्द्र की भाजपा सरकार कर रही है। कोटा सलका रोड बेलगहना टेंगनमाड़ा रेलवे स्टेशन समेत छत्तीसगढ़ के सैकड़ों महत्वपूर्ण ट्रेनो का स्टापेज रेल प्रशासन ने बन्द कर दिया। बिलासपुर से चलने वाली चालिस यात्री गाड़ियों पर रेल मंत्रालय ने ब्रेक लगा दिया है। रेल प्रशासन के तुगलकी फैसले से जनता में हाहाकार मच हुआ है। और बेहद नाराजगी भी है।



इस दौरान श्री लच्छू महाराज, धर्मेंद्र देवांगन,अर्जुन जगत,रामलोचन साहू,हाशिम अली,अभिजीत,तुलसी कैवर्त,शिव विश्वकर्मा,शिव विश्वकर्मा,भागवत पाटले आदि लोग उपस्थित रहे।

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है