AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

खेड़ा खेमावती गांव के शौचालयों की गन्दगी पहुंची सफीदों तक बाईपास सड़क के दोनों ओर जमा हुआ गंदा पानी गंदे पानी की निकासी का कोइ बंदोबस्त नहीं बंदोबस्त नहीं हुआ तो करेंगे सड़क जाम

 ABSLM 26/11/2022 एस• के• मित्तल    

   

सफीदों,  सफीदों से दो किलोमीटर दूर सफीदों-असन्ध सड़क मार्ग के साथ के गांव खेड़ाखेममावती के शौचालयों की गन्दगी सफीदों नगर में घुस गई है और प्रशासन खामोश है।
इस गांव की निकासी के नाले को पश्चिमी यमुना नहर के साथ की सफीदों डिच ड्रेन से लिंक करने की परियोजना को अधर में छोड़कर इसके नाले को इस रोड पर नई अनाजमंडी के साथ बायपास तक निर्मित कर छोड़ दिया गया है। इसके कारण इस बड़े गांव की गन्दगी यहां सफीदों-असन्ध हाइवे, जींद-पानीपत स्टेट हाइवे के जींद बायपास व आसपास के इलाके  में जमा हो गई है जिसके कारण आसपास बदबू फैली है और रोग फैलने की आशंका बनी है। 



यह गन्दगी असन्ध रोड व जींद बाईपास पर रह रहकर भर जाती है और सड़क को क्षतिग्रस्त करती है। पास की बस्ती के विजय, अजमेर व रमेश ने बताया कि वे सम्बंधित अधिकारियों को अनेकों बार इस नाले को ड्रेन तक बनाने या जब तक बने पीछे से इसमें निकासी बंद करने का अनुरोध कर चुके हैं लेकिन किसी ने नहीं सुनी। इनका कहना था कि वे 15 दिन तक कार्रवाई का इंतजार करेंगे कुछ नहीं हुआ तो हाइवे को जाम करेंगे।

फोटो कैप्शन 2 व 3: बाईपास सड़क के दोनों ओर जमा गंदगी व पानी। 

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है