AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

नवनिर्वाचित जिला पार्षद ने पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य का करवाया मुंह मीठा सरकार पंचायती राज संस्थाओं की मजबूती के लिए कबिबद्ध: बचन सिंह आर्य

abslm 27/11/2022 एस• के• मित्तल       

सफीदों, रविवार को जिला परिषद चुनावों के आए परिणामों में वार्ड नंबर 24 से विजेता रामफल कश्यप ने नगर के आर्य सदन में पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य से मुलाकात की और मिठाईयां खिलाकर उनका मुंह मीठा करवाया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य ने नवनिर्वाचित जिला परिषद सदस्य रामफल कश्यप को जीत की बधाई दी तथा इस वार्ड में अंतर्गत आने वाले गांवों में ज्यादा से ज्यादा विकास करवाने को लेकर प्रेरित किया। इस मौके पर समाजसेवी रामेश्वर राठी व सरपंच फूल कुमार कश्यप के अलावा अनेक गण्यमान्य लोग मौजूद थे। बता दें कि जिला परिषद का वार्ड नंबर 24 पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य का गढ़ रहा है।

उनका पैतृक गांव भुसलाना व आसपास के अनेक गांव भी इसी वार्ड के अंतर्गत आते हैं। बचन सिंह आर्य प्रयासों के परिणामस्वरूप रामफल कश्यप ने जीत हासिल की है। अपने संबोधन में बचन सिंह आर्य ने कहा कि जिला परिषद व ब्लाक समिति के चुनावों में विजेता रहे अधिकतर सदस्य बेहद कर्मठ, लग्रशील व मेहनती है तथा अपने-अपने गांवों का चहुंमुखी करवाने की ओर अग्रसर है। सभी विजेता सदस्य बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार मानती है कि असली भारत गांवों में बसता है तथा ग्रामीण क्षेत्र के विकास के कटिबद्ध है। सरकार अधिक से अधिक विकास ग्रांटे ग्रामीण क्षेत्र को प्रदान कर रही है। इस सरकार में पंचायती राज संस्थाएं पूरी से सुदृढ़ व मजबूत हुई हैं। सरकार की ओर से विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं है। जनप्रतिनिधियों के चुने जाने के बाद गांवों के विकास में तेजी आएगी।

 फोटो कैप्शन 4.: पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य से मुलाकात करते हुए विजेता रामफल कश्यप व अन्य। 

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है