AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

नई पीढ़ी-नई सोच संस्था ने लगाया आधार कार्ड कैंप


नई दिल्ली। नई पीढ़ी-नई सोच संस्था लगातार जनता के लिए कार्य करती रहती है ताकि जनता को कोई परेशानी न हो तथा उनकी समस्या का निदान जल्द से जल्द हो सके। इस बार संस्था ने संस्था के ब्लाॅक महासचिव, कुरबान के कार्यालय में आधार कार्ड कैंप का आयोजन किया है। यह कैंप सप्ताह में दो दिन सोमवार व मंगलवार को लगाया जाएगा जो सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक कार्य करेगा। इस कैंप में नए आधार कार्ड तो बनाए जाएंगे ही साथ ही इस कैंप में आधार कार्ड में नाम, पता आयु आदि को सही भी करा जाएगा। 
वैसे तो संस्था ने नवंबर, 2011 में भी लगभग दो माह तक आधार कार्ड का कैंप लगाया था जिसमें 10 मशीनों द्वारा आधार कार्ड बनाए गए थे। इस कैम्प का उद्घाटन संस्था के अध्यक्ष साबिर हुसैन ने अपने आधार कार्ड को अपडेट करवाकर किया। कैंप के उद्घाटन के बाद वहां सभी को प्रसाद स्वरूप मिष्ठान बांटा गया।
साबिर हुसैन ने कहा कि आज आधार कार्ड को सभी स्थानों पर अनिवार्य कर दिया गया है जिस कारण लोगों को आधार कार्ड बनवाना अनिवार्य हो गया है। जब संस्था ने 2011 में आधार कार्ड का कैंप लगाया था तब लोग इसकी अहमियत नहीं समझते थे और लोग कम बनवाने आते थे। लेकिन अब लोग हमें रोज आधार कार्ड की मशीन लगवाने के लिए कह रहे थे। जिसके लिए हमने काफी मेहनत की जिसकी वजह से यह कैम्प आज शुरू हो पाया है।
उन्होंने सभी को धन्यवाद दिया कि जिन्होंने हमारी मदद की और आगे भी करते रहेंगे। इस मौके पर संस्था के पदाधिकारी, सदस्य व कॉलोनी के जिम्मेदार लोग मौजूद थे।

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है