AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

abslm 23/11/2022  एस• के• मित्तल  

                                    

उचाना,       जेजेपी के स्थापना दिवस पर 9 दिसंबर को भिवानी में होने वाली रैली को लेकर हलके के लोगों को निमंत्रण देने आए दुष्यंत चौटाला ने दौरे की शुरूआत खटकड़ गांव से की। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि रैली में उचाना पर पूरे प्रदेश की नजर रहेगी। ऐसे में यहां से पूरे प्रदेश से सबसे अधिक भागीदारी होनी चाहिए। पदाधिकारी खुद की गाड़ी नहीं बल्कि कार्यकर्ताओं के साथ बसए कु्रजर में सवार होकर रैली में पहुंचे। जेजेपी के कार्यकर्ता खुद रैली का नया रिकॉर्ड बनाते है। खुद की रैली का रिकॉर्ड तोडऩे का काम जेजेपी के कार्यकर्ता करते है। भिवानी में होने वाली रैली प्रदेश की सबसे बड़ी रैली होगी। इस रैली में लाखों की संख्या में लोग पहुंचेंगे। 


हलके के लोगों से राजनीति नहीं दिल का रिश्ता

डिप्टी सीएम ने कहा कि जींद की धरा से ही जेजेपी पार्टी बनी थी। रैली में सबसे अधिक भीड़ जींद व उचाना हलके से होनी चाहिए। हर कार्यकर्ता अपने आप को दुष्यंत चौटाला मान कर गांव में घर.घर जाकर लोगों को रैली का निमंत्रण दे। उचाना हलका उनकी कर्मभूमि है। यहां के लोगों से उनका राजनीति नहीं बल्कि दिल का रिश्ता है। हर दौर में यहां के लोग उनके साथ नजर आए है। विकास को लेकर कोई कोर कसर उचाना में नहीं रहने देंगे। उचाना को विकास के मामले में नंबर वन पर लेकर जाएंगे। बड़ौदा गांव से पुराना रिश्ता बताते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि देवीलाल के समय यहां के लोगों ने तो रेलगाड़ी में जाकर रैलियों को कामयाब करने का काम किया था। बड़ौदा गांव से आज का नहीं बल्कि बहुत पुराना रिश्ता है।  
बुजुर्गों को दिखी दुष्यंत में स्व• देवीलाल की छवि    
डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला में बुजुर्गों को स्व• देवीलाल की छवि दिखी। खटकड़ गांव में मंच पर पहुंच कर जब बुजुर्ग डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को शिकायत देने लगे तो बुजुर्ग को अपने पास बैठा कर संबंधित अधिकारी को समाधान के निर्देश दिए। ऐसे ही जब बड़ौदा गांव पहुंचे तो मंच पर शिकायत लेकर खड़े बुजुर्ग को अपने पास बैठा कर उसकी समस्या को सुना। बड़ौदा आते समय रास्ते में खड़े एक युवा को गाड़ी में बैठाकर सभा स्थल  तक लेकर गए। बुजुर्ग रामधारी गिरधारी व बलवंत ने कहा कि जैसे स्व• देवीलाल थे ऐसा ही उसका पड़पौता दुष्यंत चौटाला है।
फूलों की बारिश से हुआ हर गांव में स्वागत
डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का उचाना हलके के गांवो में फूलों की बारिश से कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। बड़ौदा, बुडायन, काकड़ोद, उचाना खुर्द, छातर सहित 10 गांवों के दौरे दुष्यंत चौटाला ने किए। सभी गांवों में ग्रामीण जनसभाओं में सुनने के लिए लोगों की भीड़ पहुंची। कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर विधायक अमरजीत ढांडा, प्रो• जगदीश सिहाग, काला नंबरदार, जोरा सिंह डूमरखां, पवन खरखौदा, कुलदीप रंधावा, भलेराम श्योकंद, शमशेर नगूरां, पप्पू नगूरां, महीपाल बधाना, महिला जिला प्रधान अमिता ढांडा, वेदपाल भनवाला, कर्ण सिंह दरोली, राममेहर खटकड़, अनिल शर्मा, बलराज श्योकंद, महेंद्र लोधर, चांदी मांडी, माण् राजा, मनोज चहल, राजू सैन, धर्मबीर रेढू, राजबीर भौंगरा, नसीब घसो, जगरूप छातर, ओमदत्त शर्मा, मनोज शर्मा, धोला खटकड़, लीला करसिंधु, लालू श्योकंद, राजेश खरकभूरा, पिरथी, प्रवीण डोहाना खेड़ा, ज्ञानी तारखां, सूरजमल ग्रोवर, शीलू, साब सिंह छातर, सोनिया बड़ौदा, शकुंतला ढिलौड, नरेंद्र खापड़, रामसरूप काकड़ोद, सूर्यदेव सुदकैन, चंद्रपाल शर्माए, पंण् सत्ता शर्मा, बलजीत श्योकंद, कृष्ण बच्ची मौजूद रहे।

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है