AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

नवनिर्वाचित जिला बार एसोसिएशन उपाध्यक्ष ने की बचन सिंह आर्य से मुलाकात नवनिर्वाचित जिला उपाध्यक्ष एडवोकेट संदीप ने करवाया पूर्व मंत्री का मुंह मीठा वकालत बड़ा ही जिम्मेवारी का पेशा: बचन सिंह आर्य

 ABSLM  17/12/2022 एस• के• मित्तल 

सफीदों,        बार एसोसिएशन जींद के नवनिर्वाचित जिला उपाध्यक्ष एडवोकेट संदीप ने सफीदों के आर्य सदन पहुंचकर पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य से मुलाकात की और अपनी जीत पर बचन सिंह आर्य का मुंह मीठा करवाया। बता दें कि हाल ही में संपन्न हुए जिला बार एसोसिएशन के चुनावों में उपप्रधान पद पर एडवोकेट संदीप ने जीत हासिल की है। बचन सिंह आर्य ने एडवोकेट संदीप को जीत की बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।



अपने संबोधन में पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य ने कहा कि एडवोकेट संदीप के इस पद पर चुने जाने से निश्चित तौर पर बार एसोसिएशन जींद में चार चांद लगेंगे तथा एसोसिएशन के हितों की रक्षा होगी। उन्होंने कहा कि वकालत बड़ा ही जिम्मेवारी का पेशा है। जब वकील को किसी केस की पैरवी की जिम्मेदारी सौंपी जाती है, तो उससे अपेक्षा की जाती है कि वह इस पेशे के हर मापदंड की नैतिकता के साथ पालना करे और अपने मुवक्किल के हितों की रक्षा करने की कोशिश करे। कानून और प्रशासन में वकीलों की भूमिका महत्वपूर्ण होती है। वह अपने पेशे को पूरी कर्तव्यनिष्ठा से निभाए ताकि जनता में न्याय के प्रति विश्वास कम ना हो।

फोटो कैप्शन 1.: पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य से मुलाकात करते हुए बार एसोसिएशन जींद के नवनिर्वाचित जिला उपाध्यक्ष एडवोकेट संदीप। 

2 comments

Namo Namo Jinanam
Jainam Jayati Shashnam.
Sammed Shikhar hai humko prano se pyara.

बहुत ही अफसोस की बात है, कि जैनों के पावन शाश्वत तीर्थ सम्मेद शिखर को एक हिंदूवादी पार्टी के शासन काल में पर्यटन स्थल घोषित किया गया है,जो कि जैनों की आस्थाओं पर कुठाराघात है !पूर्व में मुगल शासन काल हो अथवा अंग्रेजो का कभी भी ऐसी स्थिति निर्मित नहीं हुई !
हम हमारे शाश्वत तीर्थराज को बचाने हेतू अंतिम सांस तक सरकार से लड़ने को तैयार है !
जय जिनेन्द्र🙏

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है