AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

ताला तोडकर दुकान का सामान चोरी करने का आरोपी गिरफतार।

abslm 10/6/2021 Skmittal सफीदो :



जीन्द पुलिस ने दुकान का ताला तोड़कर समान चुराने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। जानकारी अनुसार सन्नी पुत्र जगदीश वासी हरिनगर नरवाना ने दिनांक 08 जुन 2021 को थाना सदर नरवाना में शिकायत दी थी। शिकायत में कहा कि धौला कुआं के पास सन्नी कन्फैक्शनरी के नाम से उसकी दुकान है। दिनांक 06 जुन 2021 की शाम को वह अपनी दुकान पर ताला लगाकर घर चला गया था। 

यूट्यूब पर यह भी देखें सब्सक्राइब करें लाइक करें और अपने सभी दोस्तों को शेयर करें... सभी खबरों की अपडेट के लिए घंटी जरूर दबाएं... 

रात को किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसकी दुकान से एक बैटरी,एक कट्टा चायपत्ती व 4000 रूपये चोरी कर लिए गए। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा नम्बर 144 में धारा 457 व 380 भा0द0स0 के तहत थाना सदर नरवाना में दर्ज किया था। अपराधों का खुलासा कर अपराधियों को पकडने बारे दिए गए सख्त दिशा-निर्देशों की पालना करते हुए जीन्द पुलिस ने गांव मोरपत्ती नरवाना से आरोपी राजू वासी मोरपत्ती नरवाना को गिरफतार किया है जिसके कब्जे से एक बैटरी व वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाईकिल बरामद की गई। आरोपी को गिरफतार करके अदालत में पेश किया गया जहां एक दिन का पुलिस रिमाण्ड हासिल किया गया है ताकि आरोपी के साथियों का पता किया जा सके व अन्य सामान बरामद किया जा सके।

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है