AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

गृहमंत्री विज को एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया ने दिया शांति मसीहा अवार्ड


विज जान की परवाह किए बने हरियाणा के संकटमोचक व शांति के मसीहा बनकर उभरे : एटीएफआई प्रमुख वीरेश शांडिल्य
शांडिल्य के नेतृत्व में एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया छेड़े हुए है जोरदार मुहिम : गृहमंत्री विज

ABSLM 15/09/2021 एस• के• मित्तल : 


अम्बाला, हरियाणा के गृह, स्वास्थ्य एवं स्थानीय निकाय मंत्री अनिल विज को बुधवार को एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया की तरफ से हरियाणा में शांति बनाने व हरियाणा की जनता को कोविड से अपनी जान की परवाह न करते हुए बचाने पर एटीएफआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य के नेतृत्व में शांति मसीहा अवार्ड से उनके निवास स्थान पर सम्मानित किया गया । फ्रंट की ओर से महात्मा बुद्ध की विशाल प्रतिमा विज को अवार्ड के रूप में दी गई । एटीएफआई सुप्रीमो वीरेश शांडिल्य ने कहा गृहमंत्री अनिल विज जैसा गृहमंत्री हरियाणा प्रदेश को न कभी मिला है ना कभी मिलेगा उन्होंने कहा अनिल विज एक संत सिपाही की तरह जनता की सेवा करने का जज्बा रखते है और चाहे वह बीमार भी हुए तो उन्होंने सरकारी कामकाज व जनता की शिकायतों का निपटारा नही छोड़ा । गृहमंत्री विज सही मायनों में हरियाणा में शांति चाहते है यही कारण है कि विज अपराध को बर्दाश्त नही करते व पूरे प्रदेश की पुलिस विज के नेतृत्व में अपराध पर नकेल कस रही है ।


वीरेश शांडिल्य ने कहा गृहमंत्री अनिल विज देश की एकता और अखंडता बचाने वाले देशभक्त राजनेता है । उन्होंने कहा जो आयाम विज ने शहीदों के प्रति स्थापित किये है वह काबिल-ए-तारीफ़ है । चाहे शहीदी स्मारक की बात हो या नेताजी सुभाष चन्द्र बोस पार्क की या शहीदों के प्रति सम्मान की विज हर समय शहीद जवानों के सम्मान हेतु व उनके हित के लिए हमेशा आगे रहते है । वीरेश शांडिल्य ने कहा गृहमंत्री अनिल विज की कोरोना काल मे दी गई सेवाओं को कोई भी कभी भूला नही पायेगा क्योंकि उन्होंने दिन-रात एक कर प्रदेश की जनता का सच्चा हितैषी बनकर लोगों को बचाया व लोगों को ठग रहे हस्पतालों पर भी शिकंजा कसने का काम किया और अब तीसरी लहर आने के अलर्ट से पहले भी हरियाणा प्रदेश की रक्षा के लिए विज ने तमाम बंदोबस्त कर लिए है ।
यूट्यूब पर यह भी देखें सब्सक्राइब करें और अपने सभी दोस्तों को शेयर करें... सभी खबरों की अपडेट के लिए घंटी जरूर दबाएं... 
वहीं हरियाणा के गृह,स्वास्थ्य एवं स्थानीय निकाय मंत्री अनिल विज ने एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य व उनके संगठन की सराहना की और कहा कि वीरेश शांडिल्य जो देशवासियों में अलग-अलग राज्यों में जाकर देशभक्ति व आतंकवाद विरोधी अलख जला रहे है वह काबिल-ए-तारीफ है और वीरेश शांडिल्य की आतंकवाद में खिलाफ मुहिम में वह सैदव उनके साथ है । अनिल विज ने कहा वीरेश शांडिल्य का पिछले 25 वर्ष से आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई का जज्बा देश के जांबाज शहीदों की याद दिलवाता है। इस मौके पर एटीएफआई के हरियाणा के प्रधान कुलवंत सिंह मानकपुर,उत्तराखंड के प्रधान मनोज सुंदरियाल, राष्ट्रीय प्रवक्ता सजीव सेठ, उत्तर प्रदेश के प्रधान ललित पांडे,शिवरंजन आजाद,अनीश आहूजा,सुरेश शर्मा,परमिंद्र सिंह भी मौजूद 

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है