AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

गीता जयंती महोत्सव के भव्य आयोजन को लेकर नगराधीश ने किया रंगशाला के निकटवर्ती स्थान का दौरा

 ABSLM 6/12/2021 एस• के• मित्तल   

जींद,  12 से 14 दिसंबर तक जिला स्तर पर आयोजित होने वाली गीता जयंती महोत्सव के भव्य आयोजन को भव्य तरीके से मनाने के लिए नगराधीश रामित कुमार ने रंगशाला के निकटवर्ती स्थान का दौरा किया और सम्बंधित अधिकारियों को वहां पर तुरंत साफ-सफाई के दिशा-निर्देश दिए ताकि गीता जयंती महोत्सव की सभी तैयारियों को समय पर पूर्ण कर इस महोत्सव का भव्य आयोजन किया जा सके। उन्होंने कहा कि पहले की तरह ही इस वर्ष भी गीता जयंती महोत्सव बड़ी धूम-धाम के साथ मनाया जाएगा। इसलिए उन्होंने समारोह स्थल की लेवलिंग करने, झाड़ व घास को उखाडक़र पर साफ-सफाई करने व अन्य कार्य समय रहते पूरा करने के निर्देश दिए। 


#यूट्यूब पर यह भी #देखें #सब्सक्राइब करें और #अपने सभी #दोस्तों को #शेयर करें... #सभी #खबरों की #अपडेट के लिए #घंटी #जरूर #दबाएं... 
उन्होंने कहा कि गीता जयंती महोत्सव पर आने वाले लोगों के लिए पार्किंग आदि की व्यवस्था का पूरा ध्यान रखें ताकि समारोह स्थल पर अव्यवस्था न हो। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के फैसले के अनुसार 12 से 14 दिसंबर तक जिला स्तर पर तीन दिवसीय गीता जयंती महोत्सव आयोजित किया जायेगा। उन्होंने कहा कि स्थानीय कृष्ण  रंगशाला में गीता जयंती महोत्सव का आयोजन किया जायेगा। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि वे इस रंगशाला की साफ-सफाई करने के साथ-साथ सजावट करें। 

फोटो कैप्शन 8.: रंगशाला के निकटवर्ती स्थान का दौरा करते हुए नगराधीश 


निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है