AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

पत्नी की याद में सालगिरह पर लगाया रक्तदान शिविर

abslm 9/12/2021 एस• के• मित्तल  

सफीदों, समाजसेविका स्व. सुषमा देवी की याद में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का संयोजन समाजसेवी हरपाल रंगा ने किया। वहीं मुख्यातिथि के तौर पर सदर थाना प्रभारी कृष्ण खर्ब ने शिरकत की। वहीं विशिष्टातिथि आरपीआई के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुनील गहलावत, सब इंस्पेक्टर सतीश दहिया व एडवोकेट रिंकू मुआना ने शिरकत की। शिविर में साईं कृष्णा सेवाधाम ब्लड सेंटर कैथल से आई टीम ने करीब 100 रक्तदाताओं का रक्त संग्रहित किया। इस मौके पर डॉ. राहुल भारद्वाज, जितेंद्र देशवाल व मैनेजर नीरज वर्मा भी विशेष रूप से मौजूद रहे। आरपीआई के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुनील गहलावत ने बताया कि आज समाजसेवी हरपाल रंगा की शादी की सालगिरह हैं और उनकी धर्मपत्नी सुषमा देवी का कोविड के कारण देहांत हो गया था। 
#यूट्यूब पर यह भी #देखें #सब्सक्राइब करें और #अपने सभी #दोस्तों को #शेयर करें... #सभी #खबरों की #अपडेट के लिए #घंटी #जरूर #दबाएं... 


अपनी स्व. धर्मपत्नी सुषमा देवी की याद मे हरपाल रंगा ने इस रक्तदान शिविर का आयोजन किया है। सदर थाना प्रभारी ने हरपाल रंगा द्वारा लगाए गए इस रक्तदान शिविर की प्रशंसा करते हुए कहा कि युवाओं को नशे से दूर रहना चाहिए और राष्ट्रहित में कार्य करने चाहिए। उन्होंने कहा कि रक्तदान से बड़ा कोई महादान नहीं है। हर इंसान को अपने जीवन में रक्तदान अवश्य करना चाहिए। डा. जितेंद्र देशवाल ने कहा कि ब्लड डोनेट करने से शरीर में किसी भी प्रकार का कोई प्रभाव नहीं होता। रक्तदान करने के कुछ समय बाद ही रक्त अपने आप पूरा हो जाता है। युवाओं को इन शिविरों में भाग लेकर बढ़-चढ़कर रक्तदान करना चाहिए। इस मौके पर सत्यप्रकाश ग्रोवर, राममेहर रंगा, मनीष सिंहमार, प्रदीप बिटानी, एडवोकेट सुरेंद्र राठी, राजेश पोरिया, जयदीप सिंहमार, रवि नागर, विनोद मेहरा सिंघाना, अमित देशवाल, शिवांश, डॉ. प्रीती देशवाल व डा. मोनिका मौजूद थे। 

फोटो कैप्शन 2.: अतिथियों को सम्मानित करते हुए आयोजक।

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है