AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

जरूरतमंद बच्चों को किया कंबल व जर्सी का वितरण

abslm9/12/2021 एस• के• मित्तल  



सफीदों नगर की आदर्श कॉलोनी में स्थित राजकीय प्राथमिक पाठशाला में जरूरतमंद बच्चों को कंबल व जर्सी वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष राकेश जैन ने शिरकत की। इस मौके पर स्कूल की प्रिंसिपल कमलेश, समाजसेवी रामदास प्रजापत, पूर्व पार्षद अनिल कुमार, डा. अशोक गर्ग, शिक्षक सुरेश कुमार, जय सिंह व गीता विशेष रूप से मौजूद थे। इस मौके पर मुख्यातिथि राकेश जैन ने स्कूल के जरूरतमंद विद्यार्थियों को गर्म जर्सियां व कंबल वितरित किए। स्कूल की प्रिंसिपल कमलेश ने पूर्व पालिका प्रधान राकेश जैन का स्वागत करते हुए कहा कि नगर की सबसे जरूरतमंद कॉलोनी के स्कूल में उनके यह प्रयास अत्यंत सराहनीय है। 
#यूट्यूब पर यह भी #देखें #सब्सक्राइब करें और #अपने सभी #दोस्तों को #शेयर करें... #सभी #खबरों की #अपडेट के लिए #घंटी #जरूर #दबाएं... 



शिक्षक कुशलपाल ने बताया कि इस स्कूल में कुछ ऐसे विद्यार्थी भी हैं जिनके माता-पिता नहीं है तथा कुछ एक के माता अथवा पिता नहीं है। इस तरह के जरूरतमंद छात्रों को सर्दी से बचाव की खातिर जर्सी व कंबल दिए जाने से इन बच्चों को काफी सुविधा रहेगी। वहीं समाजसेवी रामदास प्रजापत ने राकेश जैन के इस प्रयास की भूरी-भूरी प्रशंसा करते हुए कहा कि वे भविष्य में भी इन गरीब बच्चों के लिए इस प्रकार के कार्य करते रहें। अपने संबोधन में राकेश जैन ने कहा कि हर किसी को समाजसेवा के कार्य में अपने सामर्थ्य के मुताबिक योगदान अवश्य देना चाहिए। मानव होने के नाते हमारा पहला धर्म मानवता की सेवा करना है। जीवन में समाजसेवा से बड़ा कोई कार्य नहीं है। समाज के प्रत्येक नागरिक को अपने सामाजिक एवं पारिवारिक दायित्वों के साथ-साथ समाजसेवा के लिए भी समय अवश्य निकालना चाहिए। 

फोटो कैप्शन 1.: स्कूल में गर्म वस्त्र वितरण करते हुए पूर्व पालिका प्रधान राकेश जैन व अन्य।

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है