AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

सरस्वती स्कूल में लगाया 15वां कोरोना वैक्सीनेशन कैंप सैंकड़ों लोगों ने करवाया अपना वैक्सीनेशन

ABSLM 6/1/2022 एस• के• मित्तल       



सफीदों,   वीरवार को नगर के सरस्वती विद्या मंदिर सीनियर सैकेंडरी स्कूल में 15वें कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। कैंप का संयोजन पूर्व पालिका अध्यक्ष राकेश जैन ने किया। कैंप में सैंकड़ों लोगों ने बढ़-चढ़कर वैक्सीनेशन करवाया। वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों में अच्छा-खासा जोश देखने को मिला। स्वास्थ्य विभाग सफीदों की टीम ने कैंप में पहुंचकर लोगों का वैक्सीनेशन किया। अपने संबोधन में पूर्व पालिका प्रधान राकेश जैन ने कहा कि इन वैक्सीनेशन कैंपों के बेहद अच्छे परिणाम सामने आ रहे हैं। लोगों को वैक्सीनेशन लगवाने के लिए दूर नहीं जाना पड़ता और उन्हे यह सुविधा उनके घर-द्वार पर ही उपलब्ध हो रही है। इस कार्य में प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग का निरंतर सहयोग प्राप्त हो रहा है। 
#यूट्यूब पर यह भी #देखें #सब्सक्राइब करें और #अपने सभी #दोस्तों को #शेयर करें... #सभी #खबरों की #अपडेट के लिए #घंटी #जरूर #दबाएं... 


उनका प्रयास यह है कि कोई भी व्यक्ति वैक्सीनेशन से अछूता ना रहे। इसके लिए चाहे कितने ही कैंपों का क्यों ना आयोजन करना पड़े। उन्होंने कहा कि कोरोना को हराने के लिए वैक्सीनेशन करवाना बेहद जरूरी है। कोरोना त्रासदी ने हर व्यक्ति के जीवन को कही ना कही प्रभावित किया है। हर नागरिक कोरोना की दो भयावह लहरें अपने सामने देख ख्चुका है। कोरोना व इसकी तीसरी लहर से बचने का एकमात्र उपाय टीकाकरण ही है। हम अगर कोरोना टीकाकरण करवा रहे हैं तो हम खुद के साथ-साथ समस्त समाज को भी कोरोना महामारी से बचा रहे हैं। सरकार ने लोगों को कोविड-19 से बचाने के लिए उन्हे नि:शुल्क वैक्सीन उपलब्ध करवाई है। कोरोना वैक्सीन भारत सरकार द्वारा प्रमाणित है और पूरी तरह से सुरक्षित है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वे कोरोना टीकाकरण अवश्य करवाएं।

फोटो कैप्शन 2.: शिविर में वैक्सीनेशन करवाते हुए लोग।

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है