AABSLM

हमारी साइट में अपने समाचार सबमिट के लिए संपर्क करें

ई-रिक्शा व बाईक में हुई जोरदार टक्कर ई-रिक्शा में सवार 7 लोग गंभीर रूप से घायल

abslm 8/6/2024  एस• के• मित्तल 

सफीदों,  नगर के हाट रोड़ रत्ताखेड़ा मोड़ के पास ई रिक्शा व बाईक की भीषण टक्कर में ई-रिक्शा में सवार चार महिलाओं सहित 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोग आननफानन में घायलों में 4 को नागरिक अस्पताल सफीदों व 3 को किसी निजी अस्पताल में दाखिल करवाया।

घायलों की पहचान गांव रोझला निवासी ई रिक्शा चालक चंद्रभान (60), जरीना (35), सुमित्रा (52) व गांव कारखाना निवासी पिंकी (21) के रूप में हुई है। नागरिक अस्पताल से घायलों को प्राथमिक उपचार देकर पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया गया। मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई।
पुलिस घटना की जांच कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार गांव रोझला निवासी चंद्रभान अपनी ई-रिक्शा में सवारियां भरकर गांव लौट रहा था। जैसे ही उसकी ई रिक्शा हॉट रोड़ पर रत्ताखेड़ा मोड के पास पहुंची तो सामने से आ रही एक बाइक के साथ उसकी जोरदार टक्कर हो गई। 

टक्कर लगते ही ई रिक्शा पलट गई। रिक्शा पलटते ही उसमें बैठी सवारियां सड़क पर आ गिरी और कुछ रिक्शा के नीचे दब गई। इस घटना में ई रिक्शा में बैठी सभी सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गई। बचाओं-बचाओं का शोर सुनकर आसपास के दुकानदार व लोग दौड़े और आननफानन में 4 घायलों को नागरिक अस्पताल व 3 को निजी अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां उनकी गंभीरावस्था को देखते हुए उन्हे पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 
फोटो कैप्शन 8एसएफडीएम1.: नागरिक अस्पताल में घायल महिला को लाते हुए परिजन।
फोटो कैप्शन 8एसएफडीएम2 व 3.: नागरिक अस्पताल में उपचाराधीन घायल।

निवेदन :- अगर आपको लगता है की ये लेख किसी के लिए उपयोगी हो सकता है तो आप निसंकोच इसे अपने मित्रो को प्रेषित कर सकते है